| |

Water Sports Patna : अब पटना में यहां लीजिए Goa वाली मजा, हाई स्पीड बोट सहित कई अन्य सुविधा हुआ शुरू

अक्सर आपने कई बार फिल्मों में और गोवा में जाकर देखा होगा, कि वहां पर कई अलग-अलग प्रकार के वॉटर स्पोर्ट्स की सुविधा देखने के लिए मिलती है।

जहां पर हाई स्पीड बोर्ड के अलावा कई अन्य सुविधा देखने के लिए मिलती है। अब आपको गोवा वाली वॉटर स्पोर्ट्स की सुविधा राजधानी पटना में ही देखने के लिए मिल जाएगी।

राजधानी पटना में अब शुरू हो चुका है गोवा की तरह हाई स्पीड बोट राइडिंग की सुविधा तो चलिए खबर में जानते हैं कि कहां पर यह शुरू हुआ है और क्या है टिकट की प्राइस।

जानिए क्या है टिकट की कीमत

अगर आप भी पटना में गोवा वाला मजा लेना चाहते हैं। खासकर वॉटर स्पोर्ट्स का तो आपको टिकट की कीमत जान लेनी चाहिए।

आपको बता दूं कि इस वाटर स्पॉट जॉन का नाम ड्रीम वर्ल्ड है। जहां पर आपको जेट अटैक नाम का एक पैकेज मिलेगा। जिसमें दो लोग शामिल होंगे और इसकी कीमत 500 रूपए है।

मोटर वोट जिसमें चार सीट होंगे और पर पर्सन 250 रुपए आपको देने होंगे जिसमें आपको पानी में घुमाया जाएगा। अगला प्लान है 10 टू 8 सीटर बोर्ड जिसको मोटर बोर्ड कहते हैं उसमें पर परसों आपको ₹200 देने पड़ेंगे।

पटना में यहां शुरू हुआ वॉटर स्पोर्ट्स सेंटर

अगर अब तक आपने टिकट की प्राइस को जान लिया है, और आपके अंदर उत्सुकता हो रही है, कि यह राजधानी पटना में कहां शुरू हुआ है।

गोवा वाली वॉटर स्पोर्ट्स जोन तो आपको बता दूं कि बिहार की राजधानी पटना के दीघा में इसे शुरू किया गया है।

जहां पर दीघा ब्रिज के पास इस वॉटर स्पोर्ट्स जोन को शुरू किया गया है इस वॉटर स्पोर्ट्स जोन को बिहार टूरिज्म के द्वारा शुरू किया गया है और इसका परिचालन शुरू हो गया है

अगर आप यहां पर वोट रीडिंग के लिए जाते हैं, तो आपके यहां पर प्रशिक्षित लोग मिलेंगे क्योंकि इस बिहार टूरिज्म के द्वारा शुरू किया गया है, तो सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा गया है।

आपको सेफ्टी सूट बनाए जाएंगे इसके साथ-साथ सेफ्टी के लिए कई प्रशिक्षित लोग भी रखे गए हैं ताकि किसी भी प्रकार के अनहोनी से बचा जा सके।

Also Read : बिहार में बन गया लंदन ब्रिज, ब्रिज के नीचे बैठकर स्वादिष्ट व्यंजन का लुफ्त उठाएं

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *