Bihar London Bridge : बिहार में बन गया लंदन ब्रिज, ब्रिज के नीचे बैठकर स्वादिष्ट व्यंजन का लुफ्त उठाएं

जैसी ही लंदन ब्रिज की बात आती है तो हमें सीधे लंदन की याद आती है, जहां पर खूबसूरत लंदन ब्रिज है। आपको बता दूं कि लंदन ब्रिटेन में आता है और लंदन ब्रिज को देखने के लिए हर साल लाखों सैलानी जाते हैं लेकिन बिहार में भी अब आपको लंदन ब्रिज बनकर तैयार हो चुका है।

आपको बता दूं कि बिहार में एक खूबसूरत लंदन ब्रिज है। जहां पर आप बैठकर स्वादिष्ट व्यंजन का लाभ उठा सकते हैं।

WhatsApp Group Join Join WhatsApp Group

इस लंदन ब्रिज के पास जाकर हर रोज कई लोग स्वादिष्ट व्यंजन का लाभ उठाते हैं, तो चलिए इस खबर में आगे जानते हैं या लंदन ब्रिज कहां पर स्थित है।

बिहार में पहली बार लंदन ब्रिज

जब भी लंदन ब्रिज की बात आती है, तो हमें ब्रिटेन का नाम याद आता है। इसी के साथ-साथ अब बिहार में भी आपको लंदन ब्रिज देखने के लिए मिल जाएगा।

इस लंदन ब्रिज के नीचे बैठकर आप खान का लुफ्त उठा सकते हैं और आप अपने घर परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं।

जानिए कहां है यह लंदन ब्रिज

आपको बता दूं कि बिहार में थीम रेस्टोरेंट का प्रचलन तेजी से बढ़ चुका है। जहां पर फ्लाइट रेस्टोरेंट जेल रेस्टोरेंट सहित कई अन्य रेस्टोरेंट है।

लेकिन अब बिहार के मुजफ्फरपुर में आपको लंदन ब्रिज रेस्टोरेंट देखने के लिए मिलेगा, जहां पर आप जैसे ही इस रेस्टोरेंट के सबसे ऊपर महले पर जाएंगे तो आपको एक लंदन ब्रिज बड़ा सा देखने के लिए मिलेगा उसके नीचे आप बैठकर खाना खाएंगे यह एक्सपीरियंस बहुत ही खूबसूरत है।

यह रेस्टोरेंट बिहार के मुजफ्फरपुर शहर के क्लब रोड के जुबा सैनिक पार्क के सामने स्थित है। यह लंदन ब्रिज रेस्टोरेंट आप इस लंदन ब्रिज रेस्टोरेंट में जाकर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं यह लंदन ब्रिज बिहार के मुजफ्फरपुर के टॉप रेस्टोरेंट में से एक है।

अभी वैलेंटाइन डे आने वाला है ऐसे में अगर आप इस लंदन ब्रिज कैफे एंड रेस्टोरेंट में जाते हैं, तो आप अपने पार्टनर के साथ एक क्वालिटी टाइम बिता पाएंगे और आपकी एक बेहतर मेमोरी भी बन जाएगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *