|

Bihari Bollywood actor : बॉलीवुड में अपना पैर जमाने के लिए, बिहारी एक्टर ने किया मेहनत आज है सुपरस्टार

जैसे ही बॉलीवुड का नाम आता है, तो हमारे दिमाग में कई सुपरस्टार स्टार आते हैं जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन जैसे महानायक शामिल है। वहीं बिहार के भी कई ऐसे एक्टर है जिन्होंने कई सालों तक अपने चप्पल घिसने के बाद बॉलीवुड में अपना जर जमाने और आज है वह सुपरस्टार।

बॉलीवुड के गाने बॉलीवुड के फिल्में या बॉलीवुड के एक्टर हमें बेहद ही पसंद है वहीं कई बॉलीवुड के एक्टर जो है वह बिहारी भी है और उन्होंने कड़ी मेहनत करके बॉलीवुड में अपनी पकड़ बनाई है, तो चलिए खबर में आगे जानते हैं इन्हीं बॉलीवुड एक्टर के बारे में जिन्होंने पसीने बहाकर आज अपना जर जमाया है।

WhatsApp Group Join Join WhatsApp Group

संजय मिश्रा एक ऐसे बॉलीवुड एक्टर है जिनकी एक्टिंग का तारीफ हर कोई करता है। आपको बता दूं कि संजय मिश्रा बिहार के दरभंगा के रहने वाले हैं।

दरभंगा से बनारस और फिर बनारस से बॉलीवुड का सफर इनका बेहद ही रोचक रहा है, और यह भी एक सुपर स्टार के श्रेणी में आते हैं खासकर कॉमेडी सुपरस्टार।

मनोज बाजपेई की एक्टिंग हर कोई पसंद करता है। इन्होंने कई फिल्मों में मजेदार एक्टिंग किया है, जिसमें फैमिली मैन एक बेहद मजेदार फिल्म है। वही आपको बता दे कि मनोज बाजपेई पश्चिमी चंपारण के रहने वाले हैं और यह भी एक बेहतर एक्टर है।

शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कौन नहीं जानता, यह एक ऐसे बॉलीवुड एक्टर है, जिनकी डायलॉग खामोश के नाम से जाना जाता है।

यह भी बिहार के ही रहने वाले हैं, बताया जाता कि बिहार की राजधानी पटना से यह ताल्लुक रखते हैं, और उनकी एक्टिंग भी लोगों को बेहद पसंद आती है हालांकि अब यह राजनीतिक में आ चुके।

सुशांत सिंह राजपूत दुनिया को अलविदा कह चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं सुशांत सिंह राजपूत बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले हैं।

हालांकि उनकी गांव पूर्णिया है, और यह भी एक मजे हुए एक्टर थे और बॉलीवुड ने में इन्होंने अपना छाप छोड़ था।

पंकज त्रिपाठी को कौन नहीं जानता मिर्जापुर के कई भैया के नाम से फेमस पंकज त्रिपाठी भी एक बिहारी मजे हुए एक्टर है उनकी एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आती है।

आपको बता दे कि पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज के रहने वाले हैं और उनकी भी बॉलीवुड में एक अपनी अलग पहचान है।

ऐसे ही बॉलीवुड में कई अनगिनत एक्टर है जिन्होंने बिहार का नाम रोशन किया है। जिसमें एक्टर शेखर सुमन जो राजधानी पटना से आते हैं।

इसके साथ-सा द अभिमन्यु सिंह आलोक नाथ के साथ-साथ भागलपुर के रहने वाले गुरमीत चौधरी जैसे कई चर्चित नाम है जो बॉलीवुड में अपना छाप छोड़ रहे हैं और बिहार का नाम रोशन कर रहे हैं।

Also Read : चाय वाले के घर में आई दोहरी खुशी बेटी बनी अफसर अगले हफ्ते ही पत्नी भी की नई मुकाम की हासिल

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *