12th Fail के डायरेक्टर के बेटे ने रणजी ने मचाया धमाल बना दिया कई रिकॉर्ड

12th Fail film एक बेहद ही चर्चित फिल्म में से एक है लोगों के बीच 12th Fail film बहुत ज्यादा चर्चा में रहा 12th Fail film के सक्सेस के बाद उनके डायरेक्टर भी लोगों के बीच बहुत ज्यादा ख़बर में रहे हैं।

अब दूसरी तरफ 12th Fail film के डायरेक्टर के बेटे ने रणजी मैच में अपना धमाल मचाया है। आपको बता दूं कि 12th Fail film के डायरेक्टर अग्नि विनोद है और उनके बेटे ने गजब का कारनामा करके दिखाया है रणजी ट्रॉफी में उनके बेटे के बारे में।

जानते हैं विधु विनोद के बेटे के बारे में

आपको बता दूं कि विद्युत विनीत के बेटा अग्नि विनोद बड़ी मजे हुए एक क्रिकेट खिलाड़ी है। अभी वह मिजोरम टीम की ओर से रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं, और वह मिजोरम की ओर से शतक पर शतक बनाए जा रहे हैं। जिसके बाद विधु विनोद के बेटे अग्नि विनोद लगातार खबर में बने हुए हैं।

चार मैच में जरा पांच शतक

आपको बता दूं कि 12th Fail film के डायरेक्टर विधु विनोद के बेटे अग्नि विनोद एक बेहद मजे हुए बल्लेबाज है।

जहां पर उन्होंने सिक्किम के खिलाफ शतक ठोकर अपना डेब्यू को यादगार बनाया, अग्नि सिर्फ यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने इसके बाद दूसरे मैच में भी नागालैंड के खिलाफ नवाज 164 रन बनाए।

इसके साथ-साथ नागालैंड के बाद उन्होंने अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ भी एक शतक जड़ा इसके साथ-साथ अग्नि विनोद यहां ही नहीं ठहरी वह आगे बढ़ते रहें और मेघालय के खिलाफ चौथा मैच खेला और वहां भी उन्होंने शतक जड़े।

अग्नि ने बनाया खास रिकॉर्ड

अग्नि अपना खास फर्स्ट क्लास रिकॉर्ड बना रहे हैं। अग्नि एक के बाद एक लगातार शतक चल रहे हैं। जिस वजह से उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

दरअसल अग्नि अपने करियर की शुरुआत में चार मैच में 5 शतक जरने वाले पहले बल्लेबाज बन चुके हैं।

अग्नि एक के बाद एक नए कृतिमान हासिल कर रहे हैं, और एक के बाद एक नए-नए सातकज रहे हैं जिसके बाद अग्नि की चर्चा लगातार खबरों में बनी हुई है अगर यह इसी तरीके से खेलते रहे तो इंडियन क्रिकेट टीम को एक मजा हुआ बैट्समैन मिल सकता है।

Also Read : कभी थी पैसे की तंगी, आज 3 भाई बहन Youtube से कमाते ही लाखो, जानिए सक्सेस स्टोरी

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *