Sucess Story : बिहार के बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर की बहन बनी अफसर, आंख में आए आंसू कह दिया बड़ी बात

68वीं बीएससी की परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है। परीक्षा का रिजल्ट जारी होते ही लगातार कई अभ्यर्थी इस परीक्षा में सफल हुए हैं, वहीं इन्हीं सभी अभ्यर्थियों की लगातार सक्सेस स्टोरी आपने पढ़ी होगी।

जो हम आपको सक्सेस स्टोरी बताने वाले हैं वह बिहार के बिग बॉस फेम सुपरस्टार दीपक ठाकुर की बहन की है, जैसे ही यह रिजल्ट आया वैसे ही दीपक ठाकुर के आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने एक बड़ी बात कह दी चलिए खबर में आगे जानते हैं उनकी सक्सेस स्टोरी के बारे में।

सोशल मीडिया पर दीपक ने बहन को दी बधाई

उधर बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन को मिली सफलता को लेकर बधाई दिया है। उन्होंने बधाई देते हुए लिखा कि आज जो खुशी मिली है। वह शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, बात तो बस इतनी सी है की, बात शुरू हुई थी तानो से और खत्म हो यह खुशियों से, मेरी छोटी बहन ज्योति ने 143 बार रैंक लाकर बीएससी में पंचायती राज पदाधिकारी बन गई है।

उन्होंने आगे लिखा कि भावनाओं का सैलाब उम्र रहा है। बहन तुमने सपना देखा, पूरे परिवार को उसको जिया उसे महसूस किया और तुमने अब वह कर दिखाया जो की कल्पना से पड़े हैं, अद्भुत है यह एहसास इसका बखान करने में शब्द कम कर रहे हैं।

बहन की सफलता पर सेट पर रोने लगे

जैसे ही बहन की रिजल्ट आया वैसे ही दीपक ठाकुर मुंबई में उपलब्ध थे। वह वहां पर किसी फिल्म के सेट पर उपलब्ध थे। ऐसे में जैसी उनकी बहन की रिजल्ट आए वैसे ही वह सीट पर ही भावुक होकर रोने लगे।

आपको बता दे कि दीपक ठाकुर बिग बॉस में बिहार से जाने वाले पहले कंटेस्टेंट थे। उन्होंने बिग बॉस के बाद ही बॉलीवुड ने अपना कदम रखा था, और बॉलीवुड में वह एक प्लेबैक सिंगर के तौर पर गाना भी गए थे।

इसके बाद लगातार वह बॉलीवुड में कई गाने गा चुके हैं दीपक ठाकुर बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के रहने वाले हैं।

Also Read : पटना को मेगा यूनिवर्सिटी का सौगात, जानिए कहां होगा निर्माण

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *