Bihar Flight Restaurant : इस जिला में खुल रहा है, बिहार का पहला फ्लाइट रेस्टोरेंट जानिए

अब तक आपने बिहार में कई अलग-अलग प्रकार के रेस्टोरेंट देखा होगा। इन दिनों बिहार में थीम रेस्टोरेंट का तेजी से प्रचलन बढ़ती जा रहा है। इसी बीच अब बिहार में एक और शानदार थीम रेस्टोरेंट को शुरू किया जाएगा।

कई लोग चाहते हैं, कि वह फ्लाइट में बैठे और फ्लाइट में भर बैठकर उड़ान भर लेकिन उनका सपना पूरा नहीं हो पता है। अगर आप भी चाहते हैं की फ्लाइट में बैठे तो आपके लिए यह खबर है।

WhatsApp Group Join Join WhatsApp Group

दरअसल आपको बता दे कि बिहार का पहला फ्लाइट रेस्टोरेंट जल्द ही खुलने वाला है, तो चलिए इस खबर में आगे जानते हैं की फ्लाइट रेस्टोरेंट को कहां पर शुरू किया जा रहा है।

100 लोग एक साथ बैठ सकते है

यह फ्लाइट रेस्टोरेंट बेहद ही खास है, क्योंकि इस फ्लाइट रेस्टोरेंट में 100 लोग एक साथ बैठकर खाने का आनंद उठा सकेंगे।

आपको बता दें कि इसका निर्माण कार्य बेहद ही तेजी से चल रहा है, और इस फ्लाइट रेस्टोरेंट को बनाने का अंतिम रूप भी दिया जा रहा है।

जानिए किस जिला में हो रहा है निर्माण

अगर आप भी इस फ्लाइट रेस्टोरेंट में जाने का सोच रहे हैं, तो आपको बता दें कि इस बिहार के गया में बनाया जा रहा है।

जहां पर बताया जा रहा है कि बिहार के गया के मानपुर स्थित सुखदेव पैलेस एंड रिसोर्ट में इस फ्लाइट रेस्टोरेंट को बनाया जा रहा है और अगले महीने 14 फरवरी से इस रेस्टोरेंट को शुरू कर दिया जाएगा अगर आप भी दोस्तों के साथ घूमना चाहते।

कितना होगा टिकट की कीमत

अगर आप इस फ्लाइट रेस्टोरेंट में बैठकर खाना का खाना खाना चाहते हैं, या फ्लाइट में बैठने का आनंद उठाना चाहते हैं, तो आपको मैं 300 रुपए ही देने होंगे आप 300 रुपए में बैठकर भरपेट इस फ्लाइट रेस्टोरेंट में खाना खा सकते हैं जो बेहद एक किफायती है।

बिहार में पहली बार

इस फ्लाइट रेस्टोरेंट पर एक नजर डाले तो आपको बता दे कि इस शानदार फ्लाइट रेस्टोरेंट को बिहार में पहली बार बनाया जा रहा है।

हालांकि आपको यह भी बता दे कि बिहार के मुजफ्फरपुर में भी एक शानदार फ्लाइट रेस्टोरेंट का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है।

Also Read : बिहार में होगा एक और चमचमाता एयरपोर्ट निर्माण हुआ शुरू

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *