|

Patna New Mall : पटना को मिला मेगा मॉल का सौगात जानिए कहां हुआ है शुरु

बिहार की राजधानी पटना से ही बिहार का पहला मॉल की शुरुआत हुई थी, जो की राजधानी पटना में पीएम मॉल के तौर पर खुला था।

जहां पर आपको बिहार का पहला मल्टीप्लेक्स भी खुला था जो कि पीएम मॉल में सिनेपोलिस के नाम से बिहार का पहला मल्टीप्लेक्स खुला था। वही बिहार को एक और शानदार मॉल का सौगात मिल गया है।

अगर आप भी सिनेमा देखने के लिए अक्सर पी एंड एम मॉल में ही जाते हैं, तो अब आपके सामने एक और ऑप्शन खुल गया है, और बिहार की राजधानी पटना में एक और शानदार मॉल और मल्टीप्लेक्स खुल गया है, तो चलिए जानते हैं, खबर में आगे की कहा पर यह मॉल खुला है और क्या है इस मॉल में खास।

जाने क्या खास होगा इस मॉल में

इस मॉल की बात करें तो आपको बता दूं कि इस मॉल में आपको कई खास चीज देखने के लिए मिलेगा। जहां पर आपको ग्राउंड फ्लोर में बड़े-बड़े शोरूम देखने के मिलेंगे। अभी फिलहाल ग्राउंड फ्लोर पर ही भी मार्ट खुल चुका है।

खुलेंगे इंटरटेनमेंट जोन 

आपको इस मॉल में इंटरटेनमेंट की कई सुविधा देखने के लिए मिलेगी। जहां पर आपको गेमिंग जोन इंटरटेनमेंट जोन। इसके साथ-साथ आपके पूरे एक फ्लोर पर फूड कोर्ट ही देखने के लिए मिलेगा जहां पर आप फ्रेंड्स फैमिली के साथ खा पी सकेंगे।

बिहार का तीसरा सिनेपोलिस खुलेगा

आपको बता दूं कि बिहार का पहला सिनेपोलिस राजधानी पटना में खुला था। वही अभी फिलहाल बिहार का दूसरा सिनेपोलिस बिहार के मुजफ्फरपुर में खुल चुका है।

वहीं बिहार का तीसरा सिनेपोलिस राजधानी पटना में खुलने वाला है, जो कि बिहार की राजधानी पटना के ग्रेविटी मॉल में खुलेगा ताकि अभी तक इसके आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

जानिए कहां खुला है यह मॉल

इस शानदार मॉल पर एक नजर डालें तो आपको बता दूं की शानदार मॉल को राजधानी पटना के कंकड़बाग में बनाया गया है।

यह मॉल लगभग अब आम लोगों के लिए खोल दिया गया है। जहां पर आपको अभी फिलहाल भी मार्ट के साथ-साथ कई अलग-अलग शोरूम देखने के लिए मिलेगा वही इस मॉल का नाम ग्रेविटी मॉल है। आप फ्रेंड्स एंड फैमिली के साथ इस मॉल में जाकर एंजॉय कर सकते हैं।

Also Read :Bihar Bullet Train : बिहार को बुलेट ट्रेन का सौगात जानिए क्या होगा रूट और कब तक दौड़ेगा बुलेट ट्रेन

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *