Patna School Closed : अब पटना में 9वीं से 12वीं के स्कूल को लेकर डीएम का आदेश

बिहार में ठंड का प्रकोप तेजी से बढ़ते जा रहा है। आपको बता दे कि बिहार में शीतलहर अपना जर जमा चुका है और तेज शीतल की वजह से लोग घर में रहने पर मजबूर है। बिहार में समान तापमान से सीधे 8 से 10 डिग्री नीचे तापमान नीचे गिर चुका है।

दूसरी तरफ राजधानी पटना सहित पूरे बिहार में पहली कक्षा से लेकर आठवीं कक्षा तक की सभी स्कूल करीब बंद हो चुके हैं।

WhatsApp Group Join Join WhatsApp Group

वहीं दूसरी तरफ अब राजधानी पटना में नवमी दशमी और 11वीं 12वीं कक्षा को लेकर भी डीएम की तरफ से आदेश जारी किया गया है, तो चलिए खबर में आगे जानते हैं कि क्या है वह आदेश।

20 जनवरी तक स्कूल बंद

बिहार के कई जिलों में ठंड की वजह से स्कूल बंद हो चुके हैं। वहीं बिहार की राजधानी पटना में अब डीएम डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने आठवीं तक की सभी स्कूल 20 जनवरी तक स्कूल बंद रखने का आदेश दिया है।

आपको बता दूं कि इससे पहले 16 जनवरी तक स्कूल को बंद रखने का आदेश दिया गया था। जिसकी अवधि अब बढ़कर 20 जनवरी तक कर दिया गया है।

नवमी दशमी 11वीं 12वीं के लिए डीएम का आदेश

जैसा कि आप जानते होंगे की आठवीं तक के सभी स्कूल 20 जनवरी तक बंद करने का निर्देश दिया गया है।

वहीं राजधानी पटना में नवमी दशमी 11वीं और 12वीं के कक्षाएं पहले की तरह चलती रहेगी मिशन दक्ष और बोर्ड की विशेष कक्षाएं इस आदेश के बारे में नहीं रहेगी।

मौसम विभाग का अलर्ट 

मौसम विभाग की तरफ से बिहार में शीतल को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। बताया गया है कि अगले 5 दिनों तक ठंड और शीत लहर में बढ़ोतरी हो सकती है।

वहीं अब मौसम विभाग में जानकारी दी है कि 20 जनवरी के बाद शीतल में कमी आ सकती है अब देखना होगा की मौसम में गर्माहट कब तक आती है और यह सभी स्कूल है कब तक एक सम्मान तौर पर चल पाएगी।

Also Read : Patna New Mall : पटना को मिला मेगा मॉल का सौगात जानिए कहां हुआ है शुरु

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *