T20 वर्ल्ड कप जीत के बाद हार्दिक पांड्या फूट-फूट कर रोए जानिए

0
113

T20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है जिसमें भारत ने अच्छा प्रदर्शन किया है। आपको बता दूं कि भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में पाकिस्तान को कुल 6 विकेटों से हरा दिया इस t20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का बेहतर प्रदर्शन का वजह कई खिलाड़ियों को श्रेय जाता है जिसमें आपको बता दूं कि हार्दिक पांड्या का अहम भूमिका रहा हार्दिक ने पहले गेंद से कमाल दिखाते हुए 3 विकेट चटकाए फिर अपने बल्ले से भी करीब करीब 40 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली।

आपको बता दूं कि विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बीच बेहतर पारी और समझ बूझ के वजह से ही भारत पाकिस्तान को हरा पाया। हार्दिक और कोहली के बीच पांचवें विकेट के लिए 113 रन की साझेदारी हुई मुकाबले में टीम इंडिया की जीत के बाद हार्दिक पांड्या काफी इमोशनल दिखे।

उधर हार्दिक पांड्या इंटरव्यू के दौरान इमोशनल होते हुए कहा कि मैंने मैच से पहले राहुल सर से कहा था कि मैं 10 महीने पहले था और अब जहां हो वही बहुत बड़ी बात है। मैं इस चीज के लिए इतनी मेहनत करता हूं यह पारी मेरे पापा के लिए है। वो यहां होते तो बहुत खुश है खुश होते उन्होंने कहा कि मेरे पापा ने अब तक कई त्याग किया है जब हम दोनों भाई 6 साल के थे तो उन्होंने सिटी चेंज किया और मैं इसका हमेशा आभारी रहूंगा।

उधर इस इमोशनल वीडियो और इमोशनल तसवीर को कई यूजर लगातार ट्वीट करके सोशल मीडिया पर इनकी तारीफ कर रहे हैं। उधर यूजर लिखते हैं की हार्दिक का त्याग अपने क्रिक्रेट के लिए और अपने पिता के लिए बहुत ही अच्छा है और क्रिकेट में वह एक चैंपियन है।

आपको बता दूं कि पिछले साल ही हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का निधन हो गया था बता दे की हार्दिक और कुणाल पांड्या को क्रिकेटर बनाने में उनके पिता का बहुत बड़ा योगदान है अभी दोनों भाई एक बेहतर क्रिकेटर है और दोनों भाई बेहतर प्रदर्शन भी करते हैं।