सोनपुर मेला में बाघ की तरह ताकत है इस कुत्ता में, लाखो रुपए खुराक पर होता है खर्च !

0
342

सोनपुर मेला लग चुका है जहां पर आपको कई अलग-अलग तरह के घोड़े कुत्ते देखने के लिए मिलेंगे इसके अलावा कई अलग-अलग प्रकार के पशु पक्षी भी आपको यहां पर देखने के लिए मिलेगा जो कि पालतू है। आपने अब तक कई खबरों में पढ़ा होगा की कई अलग-अलग प्रकार के कुत्ते सोनपुर मेला में आते हैं लेकिन आज हम आपको बताएंगे बिल्कुल अलग ही तरक्की के कुत्ते के बारे में जो सोनपुर मेला में इन दिनों खूब चर्चा में है।

दरअसल आपको बता दूं कि सोनपुर मेला में इन दिनों इस कुत्ता का चर्चा तेज है यहां पर एक इंसान आए है जिन्होंने अपने कुत्ता को प्रदर्शित किया है जो हमेशा पिंजरा में ही रहता है और यह बिल्कुल बाघ की तरह है।

इसकी खुराक की बात करें तो आपको बता दूं कि इन कुत्तों के मालिक बताते हैं कि इनके पास कुल 3 कुत्ता है यह सुबह सुबह नाश्ते में तीनों कुत्ते के लिए 3 केजी चिकन और 1 केजी चावल खाते हैं। आपको बता दूं कि यह महाशय बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले हैं और यह जानवरों के बहुत शौकीन है।

वह बताते हैं कि इनके पास जो कुत्ता है वह जर्मन ब्रीड का है। वही इस कुत्ता को निकालने के बाद इन्हें 3 लोगों की जरूरत पड़ती है यह 3 लोग मिलकर किस कुत्ता को संभाल पाते हैं। इस कुत्ता के अंदर गजब की ताकत है। वह बताते हैं कि उनके खानपान पर भी वह बहुत खर्च करते हैं करीब 18 महीने में वह अब तक 1 लाख तक का खाना खा चुका है। वह बताते हैं कि अब इन कुत्तों पर करोड़ो रुपए इनके रखरखाव में खर्च हो चुका है।