बिहार का टॉपर की फैक्ट्री सिमतुल्ल आवासीय स्कूल में एडमिशन के लिए आवेदन हुआ शुरू जानिए

0
1446

जब भी बिहार में 10वीं 12वीं की परीक्षा होती है तब बिहार का टॉपर फैक्ट्री कहे जाने वाले सिमतुल्ल के छात्र और छात्राएं हमेशा अपना परचम लहराते हैं। वहीं अगर आप भी अपने बच्चों का एडमिशन टॉपर फैक्ट्री कहे जाने वाले सिमतुल्ल आवासीय स्कूल में करवाना चाहते हैं तो आपको इस खबर को पूरी तरह से पढ़ लेनी चाहिए।

दरअसल आपको बता दूं कि टॉपर फैक्ट्री कहे जाने वाले सिमतुल्ल आवासीय विद्यालय में एडमिशन के लिए आवेदन शुरू कर दिया गया है। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने सिमतुल्ल आवासीय स्कूल जो कि बिहार के जमुई में है वहां पर एडमिशन के लिए आवेदन जारी कर दी है 11वीं में एडमिशन प्रवेश परीक्षा की आधार पर ही होगा अगर आपके बच्चे इस परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं तो 26 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन आप कर सकते हैं।

अगर आप अपने बच्चों को इस स्कूल में एडमिशन करवाना चाहते हैं तो आपको ऑनलाइन आवेदन के लिए Secondary.biharboardonline.com पर जाकर आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन शुल्क 960 रूपए रखी गई है। वहीं आवेदन की उम्र 2022 को न्यूनतम 15 वर्ष और अधिकतम 17 वर्ष होनी चाहिए वही सीट की बात करें तो इसमें कुल 47 सीटों के लिए एडमिशन होनी है।