भागलपुर की 12वीं की छात्र बन गई फेमस हीरोइन, स्कूल पहुंची तो हुआ जोरदार स्वागत

0
287

सोशल मीडिया के युग में अगर किसी में टैलेंट है तो वह आगे जरूर बढ़ता है क्योंकि सोशल मीडिया के जरिए अभी तक कई युवा आगे बढ़े हैं। इसी के साथ बिहार के भागलपुर के एक छात्र ने अपने एक्टिंग के दम पर एक फेमस हीरोइन बन गई जिसके बाद जब वह भागलपुर लौटी तो उनका उन्हीं की स्कूल में जोरदार स्वागत हुआ।

दरअसल हम बात कर रहे हैं बिहार के भागलपुर की रहने वाली 12वीं की छात्र संजीता वाशु की बिहार में संचिता बसु को कौन नहीं जानता वह एक फेमस युटयुबर और इंस्टाग्राम पर रिलर्स है और अभी वह साउथ की फिल्मों में काम ही कर रही है। आपको बता दूं कि संचिता बसु कुछ दिन पहले अपने गृह जिला भागलपुर के अपने स्कूल में पहुंची विद्यालय में उनका खूब स्वागत हुआ।

 

संचिता बसु जैसी ही अपने विद्यालय पहुंचे उसके बाद उनके मित्र उनसे उनकी सफलता के बारे में चर्चा की, उधर मीडिया प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि संचिता वसु 12वीं क्लास की छात्र है और संचिता बसु इंटरनेट मीडिया पर एक सेंसेशन की तरह है। उनकी वीडियो खूब सराहा जाता है वहीं इनकी बेहतर वीडियो और इनकी अच्छी एक्टिंग की वजह से इन्हें साउथ इंडस्ट्री में बतौर अभिनेत्री की लीड रोल के तौर पर मौका भी मिला है।

इसके साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दूं कि संचिता बसु की फिल्म भी रिलीज हो चुकी है जो लोगों को पसंद आया। गुरुवार को स्कूल की छात्रा और सभी टीचिंग व नन टीचिंग स्टाफ के सामने वह सामने आए और उन्होंने अपने संघर्ष की कहानी के बारे में लोगों को रूबरू कराया।

आपको बता दूं कि अक्टूबर से इनकी दूसरी फिल्म की भी शूटिंग होने वाली है वहीं पिछली फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो ने साउथ में खूब चर्चा बटोरी है। यह साउथ की शायद पहली फिल्म है जिसमें कोई बिहारी एक्टर है। इनकी परिवार की बात करें तो संचिता वासु घर में तीन बहन है उनकी छोटी बहन प्राची और खुशी भी बेहद खुश है। इनके परिवार में उनके पिता बिहार के सहरसा के सलखुआ प्रखंड अंतर्गत महादेव मठ के रहने वाले हैं।