ग्रेजुएट चायवाली को रोते देख सोनू सूद मदद के लिए आए सामने कहा…

0
78

सोनू सूद की दरियादिल कौन नहीं जानता इनकी दरियादिल के चर्चे चारों तरफ से चाहे वह मुश्किल का वक्त हो या अच्छा वक्त हर समय वह लोगों की मदद में आगे रहते हैं। पिछले दिनों ग्रेजुएट चायवाली के स्टाल को उठाकर उठा कर प्रशासन ले गई थी जिसके बाद प्रियंका गुप्ता फूट-फूट कर रोई थी और उन्होंने एक वीडियो भी अपलोड किया था हालांकि वह वीडियो उन्होंने डिलीट कर दिया। फिर क्या था इनके सपोर्ट में कई लोग सामने आ गए इसी के साथ सोनू सूद भी इनके सपोर्ट में सामने आए।

जानकारी के लिए बता दूं कि प्रियंका गुप्ता इकोनामिक से ग्रेजुएट है जब वह 2 साल तक उन्हें कोई नौकरी नहीं मिली तो उन्होंने पटना वूमंस कॉलेज के सामने एक चाय की दुकान खोल दी जिसके बाद वह अब बहुत फेमस एक ब्रांड के तौर पर उभर रही है। वही क्या था उसके बाद उनकी इस स्टॉल को प्रशासन ने हटा दिया।

जिसके बाद प्रियंका गुप्ता ने इसको लेकर कई वीडियो डाली और यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा इस वीडियो को देख दरिया दिल सोनू सूद उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि प्रियंका की चाय की दुकान के लिए जगह की व्यवस्था करवा दी है अब प्रियंका को वहां से कोई नहीं हटाएगा बिहार आकर जल्द आपके हाथों की चाय पीते हैं।

 

खबरों के अनुसार यह भी बताया जा रहा है कि प्रियंका गुप्ता की वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने उन्हें आश्वासन दिया था जिसके बाद उन्होंने अपनी वीडियो को डिलीट किया।