PMCH से एम्स का सफर होगा महज 20 मिनट का, वीडियो के माध्यम से देखिए गंगा पथ का ड्रोन व्यू

0
530

पीएमसीएच से लेकर पटना एम्स इन दोनों हॉस्पिटल में जाने के लिए हमें महाजाम का सामना करना पड़ता है। लेकिन अब जल्द ही आपको पीएमसीएच और एम्स इन दोनों हॉस्पिटल में जाने के लिए आपको शानदार रोड जल्द ही सफर करने के लिए मिलने वाला है। दरअसल आपको बता दूं कि अब आपको पटना एम्स से लेकर पीएमसीएच के बीच महज 20 मिनट की दूरी रह जाएगी।

दरअसल आपको बता दूं कि गंगा पथ का पहले फेज का काम अब लगभग पूरा हो गया है। वहीं दूसरे फेज का भी काम करीब-करीब पूरा हो गया है। हालांकि अब तक इसका आधिकारिक तौर पर उद्घाटन की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन तस्वीरों में यह सामने आ रहा है कि यह गंगा पथ अब लगभग बनकर तैयार है।

 

जहां पर गंगा पथ के दीघा चौराहा के अलावा एएन सिंह इंस्टिट्यूट तक की कनेक्टिविटी हो गई है। वही दीघा से लेकर एएन सिंह इंस्टिट्यूट तक की कनेक्टिविटी पूरी तरह से कर दी गई है। हालांकि अभी रोड को बैरिकेटिंग लगाकर बंद रखा गया है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि उद्घाटन होते ही इस शानदार रोड पर गाड़ियां फर्राटा दौड़ने लगेगी।

आपको बता दूं कि अभी पटना एम्स से फुलवारी, अनिसाबाद होते हुए पीएमसीएच से जाने के लिए एलिवेटेड रोड अशोक राजपथ होते हुए पीएमसीएच पहुंचने में 1 घंटे से ज्यादा का वक्त लगता है। इमरजेंसी मरीज को बेड नहीं मिलने पर मरीज एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल में महज 20 मिनट में पहुंच सकता है।