बिहार का दूसरा शानदार P&M Mall बिहार के इस शहर में बन कर हुआ तैयार, जानिए

0
1741

बिहार का पहला मॉल राजधानी पटना में खोला गया था, जो की पीएंडएम मॉल था और इस मॉल को वर्ष 2011 में पटना के लोगो के लिए खोला गया था। जिसके बाद बिहार की राजधानी पटना सहित पुरे बिहार में कई मॉल अब तक खुल चुके है, और बिहार में मॉल कल्चर की शुरुआत अब हो चुकी है, और अब बिहार के लोगो को मॉल बेहद ही भा रहा है। लोग मॉल में सिनेमा से लेकर शॉपिंग तक करने में खूब रूचि लेते है, वही अब बिहार में एक और शानदार मॉल बन कर तैयार हो गया है।

दरसल आपको बता दूँ की बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के मुजफ्फरपुर शहर में एक और शानदार मॉल का निर्माण करीब करीब पूरा कर लिया गया है, जी हाँ हम बात कर रहे है, पीएंडएम मॉल बारे में, जी हाँ यह यह वही पीएंडएम मॉल जो राजधानी पटना में है, आपको बता दूँ की इस मॉल का निर्माण मुजफ्फरपुर के बेला आई हॉस्पिटल के सामने इस मॉल का निर्माण किया गया है यह मॉल अपने आप में बेहद ही शदनार है।

वही अगर इस मॉल की खासियत की बात करे तो आपको बता दूँ की अब तक इस मॉल की पूरी जानकारी निकल कर सामने नहीं आया है, लेकिन इस मॉल को देख कर यह साफ़ पता चलता है की इस मॉल में पीजेपी सिनेमा देखें के लिए आपको मिलने वाला है। इसके साथ साथ कई अन्य सुविधा आपको देखने के लिए मिलेगी वही इस मॉल की ओपनिंग डेट की बात करे तो खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की कुछ ही महीने में इस मॉल को आम लोगो के लिए खोला जा सकता है।