पटना को शानदार अंडरपास रोड का सौगात, चलेगी अंडर ग्राउंड ही गाड़ियां

0
122

देखा जाए तो राजधानी पटना में पहले से रोड की स्थिति और बेहतर हुई है जहां पर राजधानी पटना में आपको कई खूबसूरत और शानदार ब्रिज देखने के लिए मिलेगा वही अभी फिलहाल राजधानी पटना में कई खूबसूरत अंडरपास का भी निर्माण हो चुका है। राजधानी पटना के ट्रैफिक को और भी स्मूथ बनाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट लोहिया पथ चक्र पर काम किया जा रहा है।

इस प्रोजेक्ट पर एक नजर डाले तो अभी फिलहाल इसके पहले फेज का काम पूरा हो चुका है वह दूसरे फेज का काम शुरू कर दिया गया है जिसके तहत अब राजधानी पटना के बोरिंग कैनाल रोड से हड़ताली मोड़ तक आपको शानदार अंडरपास देखने के लिए मिलेगा। आपको बता दूं कि बोरिंग कैनाल रोड में हड़ताली मोड़ से मोहिनी मोड़ यानी कि बीकानेर दुकान के बीच अंडरपास का काम शुरू कर दिया गया है वहां पर मिट्टी खोदने का काम शुरू किया गया है।

इस अंडरपास पर एक नजर डालें तो इस अंडरपास का निर्माण जून तक पूरी होने की संभावना है जहां पर अंडरपास बनने से बोरिंग कैनाल रोड से जंक्शन जाने में लोगों को और भी सहूलियत मिलेगी।

यह अंडरपास और यह लोहिया पथ चक्र का दूसरा फेज और भी शानदार होगा जहां पर हड़ताली मोड़ से बोरिंग कैनाल रोड में मोहिनी मोड़ के पास बनने वाले अंडरपास के दोनों साइड आपको सड़क देखने के लिए मिलेगा वहीं बोरिंग कैनाल रोड से हड़ताली मोड़ होते हुए बिहार म्यूजियम की ओर जाने वाली बाई सड़क का इस्तेमाल कर पाएंगे जबकि दाई सड़क से बेली रोड से होते हुए बोरिंग कैनाल रोड कि वह लोग जा पाएंगे।