पटना में खूब बिक रहा है सोने और चांदी के सूप जानिए कहां मिल रहा है यह सूप और क्या है कीमत

0
182

दिवाली खत्म हो चुका है और छठ आ चुका है छठ की तैयारी जोरों शोरों पर है दूसरी तरफ मार्केट में लोग जमकर छठ को लेकर खरीदारी कर रहे हैं जिसमें सूप से लेकर चूल्हा सहित कई अन्य प्रकार की खरीदारी अभी की जा रही है। इसी बीच पटना के मार्केट में सोने और चांदी की सूप दिखने लगी है। सोने और चांदी के सूप लोग को देखकर के लिए मिल रही है।

जानिए क्या है अधिकतम कीमत

राजधानी पटना मार्केट में बाजार में सोने और चांदी के सूप की मांग अच्छी खासी देखी जा रही है। सोने की सबसे महंगी सुख की बात करें तो आपको बता दो कि सोने की सबसे महंगी सुख 14 लाख रुपए की है। वही चांदी की भी सूप मार्केट में उपलब्ध है जिसकी सबसे अधिक दाम 75 हजार रुपए है।

पटना में कहां मिलेगा यह सूप 

सबसे बड़ी बात यह है कि इन सभी सुपो की खरीदार भी लोग कर रहे हैं अगर आप भी इन सोने और चांदी के सूप को खरीदना चाहते हैं तो आप राजधानी पटना के फ्रेजर रोड के तनिष्क शोरूम में इन सोने और चांदी के सूप को खरीद सकते हैं। वहीं चांदी के अन्य प्रकार के सूप की बात करें तो 50,000 मूल्य के भी चांदी के सूप बिक रहे हैं बाकरगंज में भी आपको यह सूप मिल जाएंगे इसके अलावा पटना सिटी एरिया में भी आपको चांदी के सूप दिखेंगे।

यह है न्यूनतम कीमत

वहीं चांदी के सूप की न्यूनतम मूल्य की बात करें तो आपको बता दूं कि चांदी के सूप के न्यूनतम मूल 5000 रखी गई है वहीं सोने की सूप की न्यूनतम मूल्य 25000 है। जानकारों के अनुसार अभी तक यह सूप दो करो रुपए से अधिक के कारोबार राजधानी पटना में अभी तक कर लिया है।