यह है बिहार में सबसे महंगी विदाई 20 लाख रुपए में हेलीकॉप्टर से हुई दुल्हन की विदाई लोगों की लगी भीड़

0
297

अब तक आपने कई अलग-अलग तरह की शादियां देखी होगी जिसमें लाखों रुपए खर्च होते हैं। लेकिन क्या आपने देखा है अब तक की सबसे महंगी विदाई, दरअसल हम बात कर रहे हैं शादी के बाद जब बेटी अपने ससुराल जाती है तो उस रस्म को विदाई करते हैं लेकिन बिहार में अब तक की सबसे महंगी विदाई देखने के लिए मिला।

दरअसल आपको बता दूं कि राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में अपनी दुल्हन लेने एक दूल्हा हेलीकॉप्टर से पहुंचा जिसके बाद क्या था लोगों की भीड़ उमर आई। शनिवार को वह हेलीकॉप्टर से अपने दुल्हन को विदा करने के लिए गए। दूल्हा और दुल्हन के घर के बीच की दूरी 15 किलोमीटर की की है और दूल्हे ने इसके लिए 20 लाख रुपए चौकाया। दूल्हा प्रभात कुमार कोलकाता के दत्ता मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर है और उन्होंने अपनी शादी में विदाई के लिए 20 लाख रुपए चूका कर हेलीकॉप्टर से दुल्हन को अपने घर लाए।

उधर इस तरह की विदाई अब तक किसी ने नहीं देखी थी जिसके बाद क्या था आसपास के लोगों की जमघट जुट गया। पटना में यह एक शायद अपने आप में पहली अनोखी शादी है जहां पर महज 15 किलोमीटर की दूरी के लिए 20 लाख खर्च किए गए।

उधर प्रभात कुमार भाई राजू कुमार ने बताया कि हेलिकॉप्टर की बुकिंग के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी तब जाकर 24 घंटे के लिए हेलीकॉप्टर बुक करने का आदेश मिला। बातचीत के क्रम में उन्होंने बताया कि पैसे बहुत ज्यादा मायने नहीं रखते पिता का यह शौक था कि डॉ प्रभात कुमार अपनी शादी में दुल्हनिया को हेलिकॉप्टर से लाएं।