पटना का यह जगह बना घूमने के लिए सबसे बड़ा हॉटस्पॉट जानिए

0
253

अभी देखा जाए तो राजधानी पटना में अगर घूमने की बात हो अपने परिवार के साथ और अपबे दोस्तो के साथ तो उसमें सबसे पहले इको पार्क, गांधी मैदान, गोलघर जैसे जगह आते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से राजधानी पटना में एक नया घूमने का सपॉट निकल कर सामने आया है। लोग वहां पर सुबह-शाम बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं जिस वजह से ट्रैफिक जाम की समस्या भी उत्पन्न हो रही है यह जगह अपने आप में बेहद खास है।

दरअसल आपको बता दूं कि राजधानी पटना में नए नवेला बना मरीन ड्राइव जिसे गंगा पथ के नाम से भी जाना जाता है। यहां पर अब बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। आपको बता दूं कि यहां पर लोग गाड़ी लगाकर आइसक्रीम गोलगप्पे चौमिन खा रहे हैं और अपने परिवार और दोस्त को साथ इंजॉय कर रहे हैं। यह जगह बेहद ही खुशनुमा और गंगा किनारे होने की वजह से लोगों को बेहद आनंद मिल रहा है।

आपको बता दूं कि अगर आप मरीन ड्राइव जाना चाहते हैं तो आपको दीघा जेपी सेतु के नीचे से होकर आप मरीन ड्राइव जा सकते हैं या तो आप सीधा अटल पथ होते हुए मरीन ड्राइव पहुंच सकते हैं। नहीं तो आप गांधी मैदान होते हुए भी मरीन ड्राइव जा सकते हैं। हालांकि आपको बता दूं कि बड़ी संख्या में लोगों को सुबह शाम यहां आने की वजह से ट्रैफिक की समस्या उत्पन्न हो रही है जिस वजह से गाड़ियों के आने जाने में परेशानियां हो रही है।