पटना में महज 1.5 रुपए में कीजिए भरपेट नाश्ता, जानिए कहां है यह दूकान

0
254

राजधानी पटना में आपने कई जगहों पर कई स्वादिष्ट नाश्ते की स्टाल देखे होंगे और कई बार आप इन जगहों पर स्वादिष्ट नाश्ता खाया होंगे लेकिन इस महंगाई के जमाने में नाश्ता हो या चाय बेहद महंगा हो चुका है। लेकिन पटना में एकमात्र ऐसा जगह है जहां हां आपा आप महज 1.5 रूपए में भरपेट नाश्ता कर सकते हैं। दरअसल आपको बता दूं कि यहां पर आप लिट्टी चना का नाश्ता भरपेट कर सकते हैं।

आपको बता दूं कि पटना में पिछले 40 साल से अपनी सेवा दे रहे हैं राजकुमार के हाथों का जादू हर किसी के ऊपर है। उनके यहां लिपटी खाकर आप भी कहेंगे वाह तो अगर अभी पटना में रहते हैं यह पटना में कभी जाने का प्लान कर रहे हैं तो आप यहां का लिट्टी चना जरूर खा ले।

अगर आप भी यहां पर लिट्टी खाना चाहते हैं तो आपको बता दूं कि इस दुकान का नाम चीप एंड बेस्ट है यहां पर आपको लिट्टी नाश्ता दुकान पटना के मुसल्लहपुर में स्थित है। यह दुकान महीने के 30 दिन खुली रहती है जो कि आपको सुबह 7 बजे से लेकर दोपहर 1 बजे तक खुलती है। वही फिर या दुकान उसी दिन 4 बजे से लेकर रात 8 बजेके 30 मिनट पर यह दुकान खुली रहती है।

यहां पर आपको लिट्टी के ऊपर छोले प्याज मसाला नींबू ग्राहक को दिया जाता है। इस लोकप्रिय अंदाज की वजह से उनका हर रोज 18 से 20 हजार लिट्टी बिकता है। इसका कीमत मात्र 1.5 है चाहे चना मांगा क्यों ना हो इसकी कीमत उससे कम ही प्रभावित होती है। आपको बता दूं कि आपको यहां 15 में 10 पीस लिट्टी और 20 में 13 पीस लिट्टी बिकता है।