पटना में इस धनतेरस अब तक करोड़ों रुपए की कार और बाइक की हो चुकी है बुकिंग जानिए आंकड़े

0
105

पिछले कई सालों से कई ऐसे त्यौहार थे जो कि सही तरीके से नहीं मनाया जा रहे थे। आपको बता दूं कि इस साल सभी त्यौहार बिना किसी पाबंदियों के मनाए जा रहे हैं। दूसरी तरफ राजधानी पटना में 2 साल के बाद एक बार फिर से धनतेरस पर बाजार में रौनक देखी जाएगी। इसको लेकर तैयारी अभी से ही शुरू हो गई है खासकर कार और मोटरसाइकिल की बुकिंग तेजी से बढ़ गई है।

इस धनतेरस पर अगर आंकड़ों पर अब तक नजर डाले तो आपको बता दूं कि अब तक करीब करीब राजधानी पटना में 2235 कार और 1925 बाइक बुक हो चुकी है। शहर के विभिन्न शोरूम की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार शोरूम में पेट्रोल डीजल के अलावा इलेक्ट्रिक और सीएनजी वाहनों की भी काफी अच्छी डिमांड दिख रही है। जहां पर पटना के विभिन्न कार्य कंपनियों के शुरू में अभी तक 2235 कारों और 1925 बाइक का एडवांस बुकिंग हुआ है।

आंकड़ों पर एक बार फिर से नजर डाले तो सबसे ज्यादा डिमांड बाइक और स्कूटी की बढ़ी हुई है। इलेक्ट्रिक स्कूटी की मांग सबसे अधिक है वहीं बाइक कंपनी के शुरू से मिली जानकारी के अनुसार धनतेरस को लेकर अब तक 1925 एडवांस बुकिंग हो चुकी है। वहीं अगर कार पर नजर डाले तो महिंद्रा की कार सबसे ज्यादा बुक अभी तक हुई है। जिसमें 405 वाहनों की बुकिंग हो चुकी है सबसे अधिक बुकिंग स्कॉर्पियो और एसयूवी की हो रही है।