पटना में खुल गया बिहार का सबसे बड़ा मॉल, लोगों के बीच बना आकर्षण का केंद्र

0
619

अभी देखा जाए तो राजधानी पटना में बिहार का सबसे पहला मॉल का निर्माण पी एंड एम मॉल के तौर पर इसका निर्माण किया गया है। इसी के साथ बिहार में अब कई मॉल खुल चुके हैं। चाहे वह मुजफ्फरपुर हो भागलपुर या गया हो या राजधानी पटना कई मॉल खुल चुके हैं। इसी बीच राजधानी पटना मे बिहार का सबसे बड़ा खूबसूरत मॉल का निर्माण पूरा हो गया है। और इसे राजधानी पटना वासियों के लिए खोल दिया गया है।

राजधानी पटना में यह बिहार का सबसे बड़ा मॉल बनकर तैयार हुआ है जो अपने आप में बेहद खास है। इस मॉल का निर्माण बिहार के राजधानी पटना के न्यू पुलिस लाइन छज्जू बाग में इसका निर्माण किया गया है। आपको बता दूं कि इस मॉल का नाम सिटी सेंटर रखा गया है। बताया जा रहा है कि यह मॉल बिहार का सबसे बड़ा मॉल है। इन दिनों राजधानी पटना वासियों के लिए सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र यह मॉल बना हुआ है।

जैसे ही आप इस मॉल को सामने से देखेंगे वहां पर आपको एक बड़ी सी स्क्रीन लगी हुई दिखेगी। इसके साथ-साथ इस मॉल के कैंपस में ही आपको वैक्स म्यूजियम भी देखने के लिए मिलेगा, जहां पर बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटी के मोम के पुतले के म्यूजियम मिलेंगे। इसके साथ-साथ इसके अंदर आपको मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ कई अलग-अलग बड़े ब्रांड के शोरूम और फूड कॉर्नर गेमिंग जोन सहित कई अन्य सुविधाएं भी आपको यहां पर देखने के लिए मिलेगा।

इस मॉल के बाहर घूमने और बैठने के काफी बड़ी कैंपस दी गई है। जहां पर आपको बैठने के लिए जगह बड़ी सी एलईडी स्क्रीन दी गई है जहां पर अलग-अलग प्रकार की विज्ञापन और मनोरंजन से जुड़े हुए कई कलाकृति दिखाई जाती है।