पटना के इन मार्केट में कर सकते हैं सबसे कम पैसों में जमकर खरीदारी

0
5595

राजधानी पटना शॉपिंग के मामले में बेहद खूबसूरत और शानदार शहर यहां पर कई ऐसे भी मार्केट है जहां पर आपको सबसे कम दामों में कपड़े और अन्य चीज देखने के लिए मिलेंगे। हालांकि अभी राजधानी पटना में अलग अलग कई शानदार शॉपिंग डेस्टिनेशन है लेकिन इसके आलावा पटना में ऐसे भी शॉपिंग एरिया है जहां पर आप बेहद कम दामों में कपड़े, ड्राई फ्रूट्स से लेकर किचन के सामान सहित सभी चीज बहुत कम दामों में आप खरीद सकते हैं।

हथुआ मार्केट यदि आप कपड़े एकदम कम से कम दाम में खरीदना चाहते हैं तो हथुआ मार्केट एक सबसे अच्छा डेस्टिनेशन है। पटना के हथुआ मार्केट कम पैसों में अच्छे सामान के लिए पूरे बिहार में फेमस है इस मार्केट में आपको 200 से लेकर 500 में एक से बढ़कर एक कपड़े इसके अलावा 100 में अच्छी क्वालिटी की टी-शर्ट महिलाओं के लिए साड़ी, लेदर बैग फैशन की हर समान आपको यहां पर मिल जाएगा इसके अलावा हथुआ मार्केट में आपको लोकल मार्केट से लेकर बड़े ब्रांड और मॉल भी देखने के लिए मिलेंगे इसके साथ आपको यहां पर खाने के लिए कई अलग अलग वैरायटी के खाने भी मिलेंगे।

महेंद्र मार्केट राजधानी पटना के महेंद्र मार्केट भी महिलाओं के लिए स्ट्रीट शॉपिंग के लिए सबसे फेमस है पटना में हथुआ मार्केट के अलावा महेंद्र स्ट्रीट मार्केट भी बहुत ही फेमस है यहां पर आपको सारी, सूट जैसी कई चीजें 200 से लेकर 400 के बीच में मिलेंगे यहां पर आपको 400 की कीमत में चप्पल सैंडल आदि बैग भी देखने के लिए मिलेंगे।

पटना सिटी चौक यह मार्केट बिहार की राजधानी पटना में पटना सिटी इलाके में सिटी चौक के पास सड़क किनारे एक ओपन मार्केट लगता है यहां पर आपको कपड़ों के अलावा कई सजावट के सामान जूते, चप्पल, इलेक्ट्रॉनिक्स के समान इसके अलावा आपको ड्राई फ्रूट्स सहित कई अन्य सामान बहुत सस्ते मिलेंगे।

इसके अलावा आप कई अन्य मार्केट भी राजधानी पटना में एक्सप्लोर कर सकते हैं जहां पर राजधानी पटना में महेंद्रु हथुआ, मार्केट के अलावा आप डाक बंगला चौराहा, खेतान मार्केट, पटना मार्केट, मौर्या लोक सहित कई ऐसे ही मार्केट है जहां पर आप सस्ती दरों पर अच्छी क्वालिटी के सामान खरीद सकते हैं।