अब ओला ला रही है इलेक्ट्रिक बाइक लोगो से पोल में पूछा गया कौन सा मॉडल चाहिए

0
78

देश में धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक बाइक इलेक्ट्रिक कार की संख्या में बढ़ोतरी देखी जा रही है। आपको बता दूं कि अभी फिलहाल देश में इलेक्ट्रिक गाड़ीयो इलेक्ट्रिक कारों की मार्केट शेयर की बात करें तो मार्केट शेयरिंग धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहा है इसी में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो बोला बेहतर प्रदर्शन कर रहा है।

कंपनी ने पिछले 2 महीनों से नंबर वन पोजीशन पर बना हुआ है फेस्टिवल सीजन में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोग खूब खरीदारी की कंपनी ने पिछले महीने 20,000 से ज्यादा स्कूटर बेचा है। अब कंपनियां कोशिश कर रही है कि वह इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में भी अपनी गाड़ियां उतारे।

उधर ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल ने इसकी जानकारी देते हुए यूजर से सवाल भी पूछा कि वह बोला कि कौन से बाइक खरीदना पसंद करेंगे इसमें यूजर्स से सलाह मांगी गई जिसमें सबसे ज्यादा यूजर्स स्पोर्ट्स इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड कर रहे हैं। जिसमें करीब 46.9% यूजर्स एस्पोर्ट्स इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड कर रहे हैं।

उधर रिपोर्ट की मानें तो फिलहाल कंपनी में इस इलेक्ट्रिक बाइक की लॉन्च डेट या फीचर्स को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यह बाइक बेहद शानदार होगा और प्रीमियम कैटेगरी का होगा यह नॉर्मल मोड और सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर से लेकर 150 किलोमीटर तक दौड़ सकती है।

आपको बता दूं कि कंपनी ने दावा किया है कि वह अब तक एक लाख से अधिक ही स्कूटर बना चुकी है वहीं कंपनी के सीईओ भावेश अग्रवाल का यह भी कहना है कि देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर के मामले में ओला करीब करीब 50% की साझेदारी रखती है।