NIT पटना में निकली गैर शिक्षण पदों पर बहाली, जानिए आवेदन करने की प्रक्रिया

0
651

अगर आप भी राजधानी पटना में रहकर नौकरी करना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए है, दरअसल आपको बता दूं कि एनआईटी पटना में गैस शिक्षक पदों की बहाली को लेकर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। अगर आप भी इच्छुक है, तो आप भी है एनआईटी पटना के अधिकारी वेबसाइट पर जाकर इस इस बहाली के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं।

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान यानी कि एनआईटी पटना में गैर शिक्षण पदों की भर्ती के लिए आवेदन जमा करने की लास्ट डेट की बात करें, तो इसकी लास्ट डेट 23 मार्च 2022 तक रखी गई है। वही आवेदन शुल्क जमा करने का लास्ट डेट 22 मार्च है, इसके साथ-साथ ऑनलाइन आवेदन का प्रिंट आउट 31 मार्च 2022 तक एनआईटी के रजिस्टार ऑफिस में जमा किया जा सकता है।

वही आपको जानकारी के लिए बता दूं कि राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान यानी की आईटी में जारी नोटिफिकेशन के अनुसार रजिस्टर्ड डिप्टी रजिस्ट्रार एवं असिस्टेंट रजिस्ट्रार के लिए चार पद है, एवं टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट के लिए 38 पदों की आवेदन मांगे गए हैं।अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आवेदन करने वाले उम्मीदवार को 600 रुपए आवेदन शुल्क जमा करने होंगे, वहीं असिस्टेंट पदों की आवेदन के लिए आपको 400 रुपए आवेदन शुल्क देने होंगे। अगर आप भी इसकी अधिक जानकारी लेना चाहते हैं, तो आप एनआईटी पटना के अधिकारिक वेबसाइट nitp.ac.in जाकर इसकी जानकारी ले सकते हैं।