पटना में लग्जरी क्रूज से रात को करे गंगा नदी का सैर, जानिए कैसे करें टिकट बुक

0
1202

जब भी क्रूज में सैर करने की बात आती है तो हमें गोवा, वाराणसी जैसे जगहों की याद आती है लेकिन अब राजधानी पटना में भी आप रात में क्रूज से गंगा में सैर कर सकते हैं। अब इसकी तैयारी पूरी हो गई है आपको बता दूं कि अब आप रात में गंगा में क्रूज के माध्यम से बड़ी आसानी से सैर कर सकते हैं इसको लेकर आप ऑनलाइन ही टिकट बुक सकते हैं।

दरअसल राजधानी पटना में 1 अक्टूबर से लोगों को रात में लग्जरी क्रूज से गंगा नदी में सैर करने के लिए मिलेगा अभी तक आपको बता दूं कि लोग रात को इस तरह की सुविधा ले पा रहे थे इसकी टाइमिंग की बात करें तो इसकी टाइमिंग सुबह 10 बजे से लेकर रात 9 बजे तक होगा। यह क्रूज पूरी तरीके से रंगीन रोशनी में नहाया होगा।

वहीं अगर इस क्रूज की टिकट की बात करें तो टूरिस्ट एसोसिएशन ऑफ बिहार के अध्यक्ष अभिषेक तिवारी के अनुसार अगर आप जन्मदिन शादी की सालगिरह आदि के लिए 3 घंटे के लिए अगर आप इस क्रुज को बुक करना चाहते हैं तो आपको 15 हजार देने होंगे और इसमें 40 लोग सैर कर सकेंगे। वही 2 घंटे के लिए आपको 12500 लगेंगे वहीं अगर इस क्रूज पर कोई एक व्यक्ति जाना चाहता है तो आपको बता दूं कि प्रति व्यक्ति 50 रुपए टिकट शुल्क रखे गए हैं। वहीं अगर आप 30 अक्टूबर से पहले इस क्रूज को बुक करवाते हैं तो 25 प्रतिशत तक आपको डिस्काउंट मिलेगा इसके साथ आपको यह भी बता दूं कि खाने पीने के लिए आपको अलग से राशि देने पड़ेंगे। वही इस क्रूज के लिए ऑनलाइन टिकट लेने के लिए आपको floatafe.in पर जाकर बुक कर सकेंगे।