Bihar Biggest Water Park : बिहार में यहां बन रहा है गोवा की तरह राज्य का सबसे बड़ा वाटर पार्क और रिजॉर्ट

जब भी वॉटर स्पोर्ट्स पार्क और वाटर एक्सट्रीम एडवेंचर के साथ साथ वॉटर पार्क की बात आती है, तो हमें गोवा की याद जरूर आती है। लेकिन अब आपको बिहार में भी गोवा वाली मजा मिलने वाली है, क्योंकि बिहार में राज्य का दूसरा सबसे बड़ा वाटर पार्क का निर्माण किया जा रहा है।

आपको बता दे कि यह वॉटर पार्क बेहद भी शानदार होगा और मेगा भी होगा। जहां पर आप एक्सट्रीम वॉटर स्पोर्ट्स एक्टिविटी कर सकते हैं और इसके साथ-साथ आपके यहां पर एक खूबसूरत रिजॉर्ट भी देखने के लिए मिलेगा तो चलिए खबर में जानते हैं कि यह वॉटर पार्क बिहार के किस जिला में बन रहा है और क्या खास होगा।

WhatsApp Group Join Join WhatsApp Group

मिलेगी यह खास सुविधाएं

सबसे पहले इस वॉटर पार्क के नाम पर नजर डालते हैं आपको बता दे कि इस वाटर पार्क का नाम वैली वाटर पार्क रखा गया है।

आपको बता दे कि इस वाटर पार्क में आपको कई सुविधाएं भी देखने के लिए मिलेगी। जहां पर आप वॉटर पूल में नहा सकते हैं। इसके अलावा क्रेजी रिवर और बिग स्पेस का भी मजा उठा सकते हैं। इसके अलावा आप यहां पर एक्सट्रीम वॉटर स्पोर्ट्स एक्टिविटी भी कर सकते हैं।

बिहार के इस जिला में हो रहा है निर्माण

आपको बता दे कि इस वॉटर स्पोर्ट्स सेंटर और इस वॉटर स्पोर्ट्स पार्क का निर्माण विहार के मुजफ्फरपुर में हो रहा है, या उत्तर बिहार का सबसे बड़ा वाटर पार्क होगा जहां पर आपको कई शानदार सुविधा देखने के लिए मिलेगी।

जानिए कब तक होगा शुरू

उत्तर बिहार का सबसे बड़ा बड़ा वाटर पार्क में अगर आप भी घूमने का मन बना रहे हैं, तो आपको बता दें कि इस वाटर पार्क को अगले महीने तक शुरू किया जाएगा।

इसका मतलब इस वाटर पार्क को मार्च में शुरू कर दिया जाएगा। वहीं आपको बता दे की इस वाटर पार्क बहुत ही बड़ा होगा जहां पर 2 एकड़ के क्षेत्र में इस वाटर पार्क का निर्माण चल रहा है, और मजदूर दिन रात मेहनत करके इसका निर्माण कर रहे हैं।

इस वाटर पार्क के बन जाने से कहीं ना कहीं बिहार में ज्यादा से ज्यादा टूरिस्ट आ सकेंगे और ज्यादा से ज्यादा टूरिस्ट बिहार में घूम सकेंगे और उत्तर बिहार भी टूरिस्ट अट्रैक्शन के लिए जाना जाएगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *