पटना में यहाँ शुरू होगा बिहार का पहला MBA चाय वाला का आउटलेट, जानिए किस तारीख से होगा शुरू

0
331

आपने अब तक एमबीए चाय वाला का नाम तो जरूर सुना होगा और कई लोग हैं जो एमबीए चाय वाले के आउटलेट में गरमा गरम चाय जरूर पिया होगा। लेकिन अब तक बिहार में एमबीए चावल का एक भी आउटलेट नहीं है। लेकिन अब राजधानी पटना में ही बिहार का पहला एमबीए चायवाला का ऑपरेट जल्द ही खुलने वाला है तो अगर आप चाय के शौकीन हैं तो आप एक बार एमबीए चाय वाले के आउटलेट पर जाना जरूर पसंद करेंगे।

आपको बता दूं कि अभी देश के कोने-कोने में एमबीए चाय वाले का आउटलेट खुला हुआ है और चाय के मामले में एमबीए चाय वाला एक ब्रांड है। आपको बता दूं कि अब इस शानदार एमबीए चाय वाले का आउटलेट राजधानी पटना में आउटलेट लगभग बनकर तैयार है। आपको बता दूँ कि एमबीए चायवाला का आउटलेट को राजधानी पटना के राजेंद्र नगर के दिनकर गोलंबर आर्य कुमार रोड में इसे खोला जाएगा।

वहीं अगर इस एमबीए चाय वाले के आउटलेट की बात करें तो इस एमबीए चाय वाले के आउटलेट का ओपनिंग 16 जून को होना है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि 16 जून को 5:00 बजे इस आउटलेट का उद्घाटन खुद एमबीए चाय वाले के फाउंडर प्रफुल्ल बिल्लौरे के द्वारा किया जाएगा। आपको बता दूं कि अभी एमबीए चायवाला आउटलेट देश के कोने-कोने में है जहां पर कोलकाता से लेकर अहमदाबाद और देश के कई राज्यों तक फैला है।