MBA चायवाला से प्रभावित होकर, पटना में इस लड़की ने शुरू की चाय वाली का स्टॉल, लोगो के बिच हो रहा खूब चर्चा

0
762

आपने MBA चाय वाला का नाम तो जरूर सुना होगा कुछ इसी तरह राजधानी पटना में एक प्रियंका नाम की लड़की ने चाय की स्टाल शुरू की है, यह चाय के स्टॉल अभी राजधानी पटना में बेहद ही चर्चा में है, बताया जा रहा है कि 24 वर्षीय प्रियंका गुप्ता ने चाय की स्टॉल शुरू की की है। प्रियंका गुप्ता कोई आम चाय बनाने वाले के स्टॉल की शुरुआत नहीं की है। आपको बता दूं कि प्रियंका गुप्ता वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से अर्थशास्त्र में ग्रेजुएट की है।

प्रियंका के बारे में आपको भी जानकारी दे दूं कि प्रियंका पूर्णिया की रहने वाली है, और प्रियंका गुप्ता इन दिनों पटना विमेंस कॉलेज के पास ही एक चाय की स्टॉल को शुरू की है, वह बताती है कि वह अहमदाबाद के प्रफुल्ल बिलोर से बेहद प्रभावित हैं, वह उनकी वीडियो हमेशा देखती है, और उनसे प्रेरणा लेती है। वह बताती है कि इनकी वीडियो देखकर वह पटना में चाय के स्टॉल लगाने का प्लान किया।

आपको बता दूँ की इन की चाय की स्टॉल खाश इस लिए भी है क्योंकि इनके चाय के स्टॉल पर कई तरह की अलग-अलग चाय मिलती है। जहां पर कुल्लड़ चाय मसाला चाय, पान चाय और चॉकलेट चाय मिलती है। वही इस चाय की कीमत बेहद ही कम है। जहां पर 15 से 20 रुपए तक की चाय यहां पर मिलती है। वह बताती है कि इनके चाय के स्टॉल पर पटना विमेंस कॉलेज की स्टूडेंट की मुख्य ग्राहक है।

प्रियंका यह भी बताती है, कि उन्हें किसी प्रकार की मदद नहीं मिली वह बताती है कि उन्हें आर्थिक मदद उनके दोस्तों के जरिए मिली है। वह कुल 12,500 रुपए में एक चाय का ठेला और अन्य सामग्री खरीदी और 11 अप्रैल से पटना विमेंस कॉलेज के पास चाय की दुकान की शुरुआत की है। वहीं के इस चाय की दुकान का स्लोगन भी बेहद दिलचस्प है जिसमें लिखा है कि “पीना ही पड़ेगा, और “सोचो मत चालू कर दे बस”।