राजधानी पटना को एक और शानदार अंडरपास का मिलेगा सौगात जानिए

0
966

अभी देखा जाए तो बेली रोड स्थित लोहिया पथ चक्र में एक शानदार अंडरपास का निर्माण हो चुका है वही दूसरी तरफ बेली रोड में लोहिया पथ चक्र के दूसरे फेज का निर्माण किया जा रहा है और पहले फेज का लोहिया पथ चक्र बनकर तैयार है जिसमें एक अंडरपास बन कर तयार है जो बेहद आकर्षित और शानदार है इसी बीच अगले महीने लोहिया पथ चक्र के कुछ और सौगात राजधानी पटना वासियों को मिलने वाला है।

दरअसल आपको बता दूं कि पुल निर्माण निगम की ओर से लोगों को अगले महीने से बड़ी सुविधा मिलने वाली है विभागीय अफसरों की मानें तो दरोगा राय पथ से बन रहे अंडरपास की सर्विस लेन को बेली रोड और अटल पथ की सर्विस लेन से जोड़कर चालू कर दिया जाएगा।

इसके अलावा दरोगा राय पथ से हड़ताली मोड़ तक आने वाले अंडरपास का भी निर्माण किया जा रहा है वहीं इस अंडरपास पर एक नजर डाले तो इसका निर्माण 85 प्रतिशत तक कर लिया गया है। वही बचा हुआ काम जल्द ही पूरा किया जाएगा। इसके बाद बेली रोड पर विद्युत भवन से पश्चिम तक और विकास भवन के सामने से होते हुए फ्लाईओवर बनेगा इसके लिए गोलंबर वाली जगह पर बेली रोड को करीब ढाई मीटर ऊंचा किया जाएगा वही बताया जा रहा है कि दरोगा राय पथ से बेली रोड को जोड़ने वाली सर्विस लेन अगले माह से शुरू किया जा सकता है।