बिहार-यूपी नही..यहां के रहने वाले है Khan Sir अभी जान लीजिए खान सर के परिवार के बारे में

0
868

बेहद ही लोकप्रिय खान सर को अभी के समय में हर कोई जनता है। आपको बता दूँ की देश में अभी कई कोचिंग संसथान है और इसमें से करीब करीब सभी कोचिंग संसथान मोती रकम लेकर बच्चो को पद्धति है लेकिन खान सर बहुत काम पैसो पर बच्चो को पढ़ते है इस वजह से भी खान सर को लोग खूब पशंद करते है। खान सर (Khan Sir) का अस्तित्व दुनिया के सामने तब सामने आया जब पूरे देश में लॉकडाउन लगा था और सब की कोचिंग बंद हो चली थी, तब खान सर को मजबूरन यूट्यूब प्लेटफार्म पर आना पड़ा

चलिए जानते है खान सर खान के रहने वाले है खान सर पुरे देश में खान सर को खान सर पटना के नाम से जानते है। आपको बता दूँ की खान सर टरनेशनल अफेयर्स साइंस टेक्नोलॉजी जैसे बड़े विषयों में अच्छी जानकारी रखते हैं। कहाँ जाता है की पुरे देश में खान सर से बढ़िया मानचित्र आज के समय में कोई भी नहीं समझा सकता है वही खान सर असल में गोरखपुर के रहने वाले( ननिहाल, पैदाइश यही हुई थी) हैं और उनका वास्तविक नाम फैजल खान है।

वही आपको बता दू खान सर इन दिनों कपिल शर्मा शो के वजह से खूब फेमस हो रहे है। इनके कुछ क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है जिसको आप निचे वीडियो में भी देख सकते है।