सिंगापुर से की होटल मैनेजमेंट, इंडिया आकर रोड किनारे खोला ढाबा, खाने की हो रही तारीफ

0
151
Pic sahi hai

इन दिनों अपना स्टार्टअप करना है एक सबसे बेहतर ऑप्शन भारत में माना जा रहा है बड़े-बड़े जॉब छोड़कर लोग स्टार्टअप की तरफ रुख कर रहे हैं इसी बीच अब सिंगापुर से पढ़ाई करके एक लड़की ने सड़क किनारे ढाबा खोल दी जिसके बाद या लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।

Pic sahi hai

दरअसल अमन हूंडाल में होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई सिंगापुर से की है उन्होंने प्रतिष्ठित होटल मैनेजमेंट कॉलेज से पढ़ाई की है। वह पंजाब की रहने वाली है लेकिन उन्होंने सिंगापुर से होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करके सड़क किनारे ढाबा लगा रही है जिस वजह से लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बन चुका है। आपको बता दूं कि इनकी खाना की क्वालिटी और स्वाद की वजह से लोगों के बीच यह पॉपुलर हो रही है।

सबसे बड़ी बात यह है कि इनके खाना में भरपूर स्वाद होता है और वह पूरी हाइजीन के साथ खाना परोस रही है वह यह भी दावा करती है कि वह जिन प्लेट में लोगों को खाना खिलाती है वह पूरी तरीके से इन इंभारमेंट फ्रेंडली है इनकी खाना की बात करें तो इनकी खाना 60 से 80 रूपए थाली पड़ती है और यह दोपहर में 12:00 से 3:30 बजे तक ढाबा चलाती है आपको बता दूं कि इनका ढाबा पंजाब के मोहाली के सड़क किनारे लगती है।