|

Bihari Love Story : इंडोनेशिया की लड़की ने बिहारी छोड़ो से कर लिया प्यार, सात समुंदर से आकार की शादी

प्यार में लोग क्या नहीं कर जाते हैं कुछ ऐसा ही देखने के लिए मिला है बिहार में, दरअसल सात समुंदर पार एक विदेशी लड़की बिहारी छोड़ो से प्यार कर बैठी फिर क्या था सात समुंदर पार आकर बिहार के लड़के से वह शादी कर ली।

जैसी ही शादी की बात शुरू हुई और लोगों के बीच चर्चा हुई वैसे ही यह खबर लोगों के बीच आग की तरफ फैल गए, और लोग जमघट लगाकर देखते तक पहुंच गए, तो चलिए इस खबर में आगे जानते हैं कि कब और कहां हुआ।

WhatsApp Group Join Join WhatsApp Group

दरअसल यह खबर बिहार के मोतिहारी जिला के है बिहार के मोतिहारी में एक शादी चर्चा का विषय बन चुका है, इंडोनेशिया के सिबोरोगबोरो की रहने वाली सोइलिलिना के मोतिहारी के रहने वाले हर्षवर्धन से प्यार हुआ।

लड़की ने कहा यहां की भाषा और कलर सीख लूंगी

लड़की मोतिहारी के रहने वाले लड़के हर्षवर्धन के साथ बेहद खुश है वह कहती है कि मुझे यहां की कलर और भाषा नहीं आती है लेकिन मैं बहुत जल्दी यहां की कलर और भाषा को सीख लूंगी।

जानिए कैसी हुई शुरू लव स्टोरी

दूल्हा बताते हैं कि उनकी पढ़ाई शुरू से बिहार में हुई है जिसके बाद दिल्ली और अन्य जगहों पर जाकर उन्होंने पढ़ाई की उसके बाद और ताइवान चले गए वहां पर हम लोगों की मुलाकात हुई।

हम दोनों एक कॉलेज में थे धीरे-धीरे हम लोग एक दूसरे के करीब आने लगे और एक दूसरे को समझने लगे फाइनली हमें प्यार हो गया और हम दोनों शादी करने का फैसला लिया।

शादी से दोनों परिवार बेहद खुश

उधर विदेशी युवती से बिहारी लड़का का शादी होने के बाद इससे दोनों परिवार बेहद ही खुश है। आपको बता दूं कि चंपारण के पताही में हिंदू रीति रिवाज के साथ दोनों ने शादी किया और अब शादी के बाद दोनों बेहद ही खुश है खुश है।

Also Read : बिहार की बेटी परवीन बनी पहली मुस्लिम पायलट, गजब है संघर्ष की कहानी

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *