Indian Cricket : 22 साल के खिलाड़ी ने अंग्रेज के छुड़ाएं पसीने ठोक दिया शतक पर शतक

भारत और इंग्लैंड के बीच मजेदार क्रिकेट मैच का आगाज हो चुका है जहां पर कई खिलाड़ी ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया है इसी बीच भारत के खिलाड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ शतक पर शक जर दिया है इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ भारत का पलड़ा अब भारी होता हुआ दिख रहा है।

उधर भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट में भारत की एक युवा खिलाड़ी ने मजेदार प्रदर्शन किया है। जहां पर शतक पर शतक उन्होंने ठोका है आपको बता दूं कि उनकी उम्र महज 22 साल की है।

WhatsApp Group Join Join WhatsApp Group

शानदार 179 रन की पारी खेला

उधर भारत और इंग्लैंड के बीच मजेदार टेस्ट खेला जा रहा है, जिसमें कई बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है वही दूसरी तरफ भारत की तरफ से अंग्रेजों के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने 179 रन की शानदार पारी के लिए।

लगा दिए चौके छक्के के भरमार

आपको बता दूं की यशस्वी जैस्वाल की मजेदार पारी रही, लोगों ने यशस्वी जैस्वाल की जाम के तारीफ कर रहे हैं हैदराबाद के रहने वाले यशस्वी ने करीब करीब 17 चौके और 6 छक्के लगाए हैं।

सुरेश अय्यर ने निभाया साथ

उधर यशस्वी जैस्वाल के साथ सुरेश अय्यर ने उनके साथ निभाया उन्होंने ठीक-ठाक बल्लेबाजी की और 27 बॉल के साथ 90 रन की भागीदारी निभाई है। वही जसवाल ने भी अपनी बेहतरीन पारी खेल कर भारतीय टीम को एक अच्छे मुकाम पर पहुंचा दिया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *