Sucess Story : तन्मय अग्रवाल का मैराथन पारी का अंत लेकिन नहीं रुके तन्मय अग्रवाल

इस समय देश के क्रिकेट इतिहास में एक बड़ा ही रोमांचक क्रिकेट हो रहा है। दरअसल आपको बता दे कि पूरे क्रिकेट इतिहास में सभी क्रिकेटर जो नहीं कर पाए वह तन्मय अग्रवाल लेकर के दिखाया है। उन्होंने नवाद अपनी बैटिंग की वजह से अभी लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं।

मैराथन पाड़ी का अंत

तन्मय अग्रवाल के मैराथन पारी का अंत हो चुका है। खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि वह 366 रन के स्कोर पर जाकर आउट हो चुके हैं। इसके साथ ही वह कई रिकॉर्ड ध्वस्त भी कर चुके हैं और कहीं रिकॉर्ड अपने नाम भी किया है।

WhatsApp Group Join Join WhatsApp Group

कई रिकॉर्ड अपने नाम किया

आपको बता दे कि तन्मय अग्रवाल से अधिक रन भारत के लिए क्रिकेट में बीवी नीला नीलांबर 443 और पृथ्वी और 369 बनाए हैं। तन्मय अग्रवाल की परी का अंत अरुणाचल प्रदेश के गेंदबाज टेंपल ने किया। इन्होंने अभी तक 366 रन बनाए हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने अपने पारी में 34 और 26 गगनचुंबी छक्के और चौके लगाए।

जानिए कौन है तन्मय अग्रवाल

महज 28 साल के तन्मय जिन्होंने क्रिकेट की दुनिया में अभी एंट्री ही किया है और कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। वही तन्मय अग्रवाल का जन्म आंध्र प्रदेश में हुआ है।

वह 1995 को जन्मे थे इन्हें क्रिकेट का शौक छोटी उम्र से ही था माता-पिता ने उन्हें इस खेल के तरफ बढ़ाया तन्मय की धमाकेदार खेल के नतीजे के दौरान वह लगातार आगे बढ़ते रहे और आज टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने अब तक आईपीएल भी खेला है।

तन्मय अग्रवाल की जीवन बहुत ही उतार-चढ़ाव बना रहा है, कभी तन्मय अग्रवाल के पास पैसे की कमी हुआ करती थी तब भी उन्होंने क्रिकेट खेलने नहीं छोड़ा और आज वह एक बड़े मुकाम पर पहुंच चुके।

Also Read : बिहार के लाल को मिला क्रिक्रेट टीम इंडिया में जगह, किया गजब का संघर्ष

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *