3000 करोड़ से लूलू ग्रुप बनाएगी भारत का सबसे बड़ा मॉल, जानिए कहां होगा निर्माण

0
104

आपको बता दूं कि लुलु मॉल भारत के कई अलग-अलग राज्यों में इसका मॉल बन चुका है लुलु ग्रुप भारत के कई ऐसे राज्य जहां पर कई शानदार मॉल का निर्माण कराई है जिसमें उत्तर प्रदेश से लेकर कई अलग-अलग राज्यों में लुलु मॉल अपना मोहल्ले मारकर आती है इसी बीच अब भारत में देश का सबसे बड़ा मॉल काले मांडू रुक रुक कर आने वाली।

आपको बता दूं कि करी करीब 3000 करोड़ रुपए की लागत से इस मॉल का निर्माण किया जाएगा और यह मॉल भारत का सबसे बड़ा मॉल होगा इस मॉल का निर्माण गुजरात में किया जाएगा बता दें कि यह मॉल गुजरात में लुलु ग्रुप अहमदाबाद में कराएगी उन्होंने कहा कि आधुनिक सुविधा से लैस मोर का निर्माण किया जाएगा साथ ही कंपनी ने बताया कि भारत का सबसे बड़ा मॉल अहमदाबाद में होगा अब।

आपको बता दूं कि देश का सबसे बड़ा बनने वाले मॉल अपने आप में बेहद खास होगा या अहमदाबाद का मॉल में करीब करीब 300 नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड होगा बच्चों के लिए अलग से अमेजमेंट पार्क का निर्माण किस मॉल में होगा बता दें कि हाल में ही गुजरात के मुख्यमंत्री दुबई घोड़ा पर गए थे।

लुलु ग्रुप उत्तर प्रदेश के लखनऊ में मॉल खुला था लुलु का हेड क्वार्टर अबू धाबी में अभी है यह ग्रुप 23 देशों में व्यापार करता है जिसमें भारत भी शामिल है और भारत में इसके कई मॉल है।