पटना की ग्रेजुएट चायवाली का अब यहां लगेगा नया ठेला, बन गया नया हाईटेक शॉप जानिए

0
2913

बिहार की राजधानी पटना की ग्रेजुएट चाय वाली को कौन नहीं जनता है, वही अब अगर आप पटना की ग्रेजुएट चाय वाली के दूकान पर जा कर चाय पीना चाहते है, तो यह खबर आपको पूरी पढ़ लेनी चाहिए, क्यों की अब पटना की ग्रेजुएट चाय वाली की दूकान का अब लोकेशन और दूकान दोनों में बड़े बदलाव हो चूका है, जी हाँ अब पटना की ग्रेजुएट चाय वाली का लोकेशन और दूकान दोनों हाई टेक हो चूका है और इसका लोकेशन भी बदलने वाला है।

ग्रेजुएट चाय वाली का पुराण दूकान

दरसल आपको बता दूँ की पटना की ग्रेजुएट चाय वाली अब अपना नए दूकान को शुरू करने वाली है, और इसका काम तेज़ी से किया जा रहा है। जहाँ पर अब पटना की ग्रेजुएट चाय वाली का नया ठेला अब लगभग बन कर तैयार हो चूका है। आपको बता दूँ की ग्रेजुएट चाय वाली का नया ठेला अब नए जगह पर लगने वाली है। जो अपने आप में बेहद ही खास नया ठेला होगा।

ग्रेजुएट चाय वाली का यह है नया दूकान

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है, की ग्रेजुएट चायवाली का यह नया ठेला पटना के बोरिंग कैनाल रोड में लगने वाला है। वही इस ठेले को बनाने वाले मकैनिक की माने तो इस हाई टेक ठेले को बनाने में कुल 45 हजार रुपए लगे है। वही इस ठेले को बनाने वाले मकैनिक ने यह भी बताय है, की अभी ग्रेजुएट चाय वाली आने वाले समय में कुल 10 से 12 अलग अलग पटना के लोकेशन में ठेले लगाने वाली है, जो पूरी तरह से हाई टेक होगा।

 

आपको बता दूँ की इससे पहले गरदुकाते चाय वाली अपना चाय का ठेला पटना विमेंस कॉलेज के पास लगते थे लेकिन अब इसका ठेला पटना के बोरिंग कैनाल रोड में लगेगा और आने वाले समय में और भी पटना के अलग अलग लोकेसातिओं पर यह चाय का ठेला लगाने वाला है, तस्वीर लाइभ सिटी।