एयरपोर्ट पर दिखे दो-दो गोविंदा फैंस रह गया बिल्कुल हैरान

0
128

गोविंदा फॉरएवर एक्टर है जिन्हें फैंस बेहद पसंद करते हैं। हालांकि अब यह बहुत कम फिल्मों में दिखते हैं लेकिन अभी गोविंदा के फैंस इन्हें दिलो जान से चाहते हैं। आपको बता दूं कि गोविंदा की एक्टिंग फैंस के बीच बेहद प्रचलित है और गोविंदा बेहद शानदार एक्टिंग करते हैं लेकिन एयरपोर्ट पर दो-दो गोविंदा को देखकर फैंस पूरी तरीके से हैरान रह गए।

दरअसल आपको बता दूं कि जैसी ही गोविंदा एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे वैसे ही उनका हमशक्ल उनके सामने आ गया जिसके बाद गोविंदा अपनी हमशक्ल को देखकर पूरी तरीके से हैरान रह गए। इंस्टाग्राम में इन दिनों वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गोविंदा अपने पत्नी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आते हैं इसी बिच उनका हमस्कल भी वहां फूलों का गुलदस्ता लेकर पहुंचाता है जो हूबहू गोविंदा जैसा दिखता है।

आपको बता दूं कि लाल रंग के पैन पहने और सूट में यह यह इंसान गोविंदा के हाथ फूल थमा देता है उसके बाद उनके पैर छूता है लेकिन गोविंदा उसके हाथ पकड़ लेता है और पैर नहीं छूने देता। इन दिनों यह वीडियो फैंस के बीच बेहद ही वायरल हो रहा है फैंस पूरी तरीके से कंफ्यूज है कि इसमें ओरिजिनल गोविंदा कौन है। कई यूजर्स यह भी लिख रहे हैं कि यह बिल्कुल अनोखा है हालांकि आपको बता दूं कि ब्लैक कलर के कपड़ों में ओरिजिनल गोविंदा है वही लाल रंग के सूट में उनका हमशक्ल है।