पटना के गंगा पथ का उद्घाटन की तारीख का ऐलान, जानिए कब दौड़ा पाएंगे आप गाड़ियां

0
5020

राजधानी पटना का गंगा पथवे जिसका निर्माण कार्य पूरा हो चुका है और अभी राजधानी पटना वासी इस गंगा पथवे के उद्घाटन का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। आपको बता दूं कि गंगा पथवे पटना के लोग मरीन ड्राइव के नाम से भी जानते हैं। वहीं अब इस गंगा पथवे पर गाड़ियां फर्राटा दौड़ा कब दौड़ा पाएंगे इसका इंतजार पटना के लोग बेसब्री से कर रहे हैं लेकिन अब आधिकारिक रूप से गंगा पथवे के उद्घाटन की तारीख का ऐलान कर दिया गया है।

आपको बता दूं कि मरीन ड्राइव जो कि बेहद ही अपने आप में शानदार है इसके पहले फेज का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। इसी बीच अब पहले फेस के शानदार रोड पर गाड़ियां फर्राटा अब आप भी दौड़ा सकते हैं। दरअसल आपको बता दूं कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 24 जून को पटना वासियों को 4:30 बजे इस मरीन ड्राइव का सौगात देंगे इसका मतलब साफ है कि 24 जून को शाम 4:30 बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस गंगा पथ का उद्घाटन करेंगे।

इसके अलावा यह भी जानकारी दे दूं कि गंगा पथ के साथ-साथ उसी दिन लंबे वक्त के इंतजार के बाद करबिगहिया फ्लाईओवर का भी शुभारंभ किया जाएगा। आपको बता दूँ कि करबिगहिया फ्लाईओवर का भी निर्माण हो चुका है। आपको जानकारी के लिए यह भी बता दूं कि बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने इसकी जानकारी दी है उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के कर कमलों द्वारा बहु प्रतीक्षित जेपी गंगा पथ का लोकार्पण 24 जून को शाम 4:30 पर किया जाएगा।