Darbhanga Airport : दरभंगा एयरपोर्ट से विमान सेवा होगा सस्ता, कई अन्य फ्लाइट कम्पनियों को मिली अनुमति

दरभंगा एयरपोर्ट जब से शुरू हुआ है तब से दरभंगा एयरपोर्ट से स्पाइसजेट की ही विमान उड़ान भर रही है। जिस वजह से कहीं ना कहीं दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा थोड़ी बहुत महंगी हो चुकी है, इसी बीच अब दरभंगा एयरपोर्ट से स्पाइसजेट का एकाधिकार खत्म हो चुका है।

अगर आप भी फ्लाइट से सफर करते हैं और आप चाहते हैं, कि आपको सस्ती टिकट मिलेंगे, तो अब आपको भी दरभंगा एयरपोर्ट से कहीं ना कहीं पहले की अपेक्षा सस्ती टिकट मिल सकती है, क्योंकि अब स्पाइसजेट की एकाधिकार खत्म हो चुका है, और कई अन्य फ्लाइट कंपनी अब दरभंगा एयरपोर्ट से सेवा शुरू कर सकती है, तो चलिए खबर में जानते हैं कि कौन-कौन कंपनी की अब फ्लाइट दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ेगी।

WhatsApp Group Join Join WhatsApp Group

खत्म हुआ स्पाइसजेट का एकाधिकार 

दरभंगा एयरपोर्ट जब से शुरू हुआ है तब से स्पाइसजेट का ही का एकाधिकार था। आपको बता दे कि यहां से रिकॉर्ड 18 लाख की यात्री का आवाजाही है।

ऐसे में विमानन उद्योग से जुड़ी कंपनी की नजर इस एयर रूट पर है। इसी बीच अब दरभंगा एयरपोर्ट से स्पाइसजेट की का एकाधिकार अब खत्म हो चुकी है।

इस कंपनी की फ्लाइट अब उड़ेगी दरभंगा एयरपोर्ट से

अगर आप भी दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा में शामिल होते हैं, तो आपको अब कई अन्य कंपनियों की फ्लाइट यहां देखने के लिए मिलेगी। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली मुंबई और बेंगलुरु रोड पर विमान सेवा संचालित करने के लिए अब स्पाइसजेट के अलावा आकाश और इंडिगो में स्टाल के लिए रिक्वेस्ट किया है।

दूसरी तरफ दरभंगा एयरपोर्ट से अब दिल्ली मुंबई और बेंगलुरु पर इंडिगो और आकाश कंपनी की फ्लाइट उड़ने को लेकर अनुमति मिल गई है। इसको लेकर विभागीय प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

मार्च से जारी होगा शेड्यूल

मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा एयरपोर्ट से दो और कंपनी की फ्लाइट शुरू होगी वह इन कंपनी की फ्लाइट का शेड्यूल मार्च में जारी किया जा सकता है।

Also Read : इस जिला में खुल रहा है, बिहार का पहला फ्लाइट रेस्टोरेंट जानिए

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *