यह है बिहार की BTech चाय वाली, जॉब नहीं मिला तो खोल दी चाय की दुकान जानिए

0
298

आपने एमबीए चायवाला ग्रेजुएट चाय वाली सहित कई अन्य अलग-अलग प्रकार की चाय चाय के स्टाल के नाम सुना होगा। इसी बीच अब बिहार की एक और चाय वाली इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है। पटना की ग्रेजुएट चाय वाली के बाद अब बिहार की एक बीटेक चाय वाली इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के बीच को वायरल हो रहा है।

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार की रहने वाली बीटेक चाय वाली फरीदाबाद में बीटेक स्टूडेंट ने चाय का स्टाल लगा दिया। चाय का स्टाल लगाने वाली इस युवती का नाम वर्तिका सिंह है। वह लंबे समय से बिजनेस शुरू करना चाहती थी जिसके बाद वर्तिका सिंह अपना बीटेक चाय वाले नाम से अपना दुकान खोल दी है उन्होंने इसका वीडियो अपने प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर साझा की।

आपको बता दूं कि बीटेक चाय वाली वर्तिका सिंह की वह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है लोग इनकी सोच और को सलाम कर रहे हैं। इनके वीडियो पर 50 हजार बार से ज्यादा लोग देखा गया है। वही दुसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स ने वर्तिका सिंह के इस प्रयास को खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं इनकी चाय की कीमत की बात करें तो यह 10 रूपए में रेगुलर छाए बेचते है और 20 रूपये की अलग-अलग स्पेशल चाय बेचती है। उनकी यह चाय का स्टॉल सुबह शाम 5:30 बजे से लेकर 9:00 बजे तक खुली रहती है।