बिहार की न्यायिक सेवा परीक्षा में तीन भाई बहन बन गई पहली प्रयास में जज

0
183

बिहार में न्यायिक सेवा परीक्षा का रिजल्ट आ चुका है जिसमें कई छात्रों ने बाजी मारी है आपको बता दूं कि अब तक आपने कई अलग-अलग सक्सेस स्टोरी बिहार में हुए न्यायिक सेवा परीक्षा की पढ़ी होगी। लेकिन यह सक्सेस स्टोरी आपको और भी प्रेरित करेगा दरअसल आपको बता दूं कि बिहार में बीपीएससी परीक्षा में एक ही घर के तीन भाई बहन ने सफलता हासिल की है।

बिहार के दरभंगा के एक ही परिवार के तीन भाई बहन सफलता के झंडा गाड़े हैं आपको बता दूं कि इनकी तारीफ इसलिए भी हो रही है क्योंकि इन्होंने पहले प्रयास में ही तीनो भाई बहन ने यह सफलता हासिल की है। आपको बता दूं कि इस सफलता के मिलते ही पूरे परिवार और इनके गांव में खुशी का माहौल है आपको बता दूं कि बिहार के लोक सेवा आयोग के किस में न्यायिक सेवा परीक्षा का रिजल्ट आया है जिसमें कई छात्रों ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

बिहार के दरभंगा जिला के सगी बहनों में कुमारी शिप्रा और नेहा कुमारी ने सफलता हासिल की है वहीं उनके चचेरे भाई अंकित कुमार को भी कामयाबी मिली है आपको बता दूं कि इस सफलता के बाद तीनो भाई बहन में खुशी का माहौल है। अभी फिलहाल लंबे समय के बाद बीपीएससी यानी कि बिहार लोक सेवा आयोग के 31वे में न्यायिक सेवा की परीक्षा हुई है।