BPSC की 31वीं न्यायिक सेवा परीक्षा में पायल मिश्रा ने पाया पांचवा स्थान जानिए उनकी सक्सेस स्टोरी

0
149

बिहार में बीपीएससी की 21वी न्यायिक सेवा परीक्षा का रिजल्ट आ चुका है। वही इस एग्जाम में कई छात्रों ने अपना परचम लहराया है। आपको यह भी बता दूं कि बीपीएससी की 31वा में न्यायिक सेवा परीक्षा में बिहार के पाए मिश्रा ने भी पांचवा स्थान पाया है उनकी सक्सेस स्टोरी भी बेहद रोचक है।

दरअसल आपको बता दूं कि उनके इस सक्सेस के बाद उनके माता पिता अपनी बेटी के सफलता पर बेहद खुश है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि सफलता का पूरा क्रेडिट वह अपने पिता प्रफुल्ल कुमार मिश्रा और मां किरण मिश्रा को देते हैं क्योंकि वह उन्हें हमेशा सपोर्ट करती थी।

पायल मिश्रा की एजुकेशन पर अगर एक नजर डालें तो आपको बता दूं कि पायल मिश्रा नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी रांची से 2020 में बीएलबी पढ़ाई पूरा की एनएलयू में गोल्ड मेडल भी उन्होंने हासिल किया है वह बताती है कि मेरे किसी भी न्यायिक परीक्षा का पहला प्रयास था इसका मतलब कि उन्होंने पहले प्रयास में ही यह सफलता हासिल की उन्होंने अपने सक्सेस के बारे में बताते हुए कहा कि वह हर रोज निरंतर पढ़ाई करती थी कभी भी समय का पता ही नहीं चलता था वह न्यूनतम 8 घंटे तक पर ही थी वही अधिकतम हो 12 घंटे तक पढ़ाई करती थी वह भी बताती हैं कि उन्होंने सभी सोशल मीडिया और सभी न्यूज़ चैनल से दूरी बना ली थी।