|

Bihar Startup Success Story : लाखों का नौकरी छोड़ शुरू किया मिठाई बेचना और आज कमा रहा करोड़ो

जिन लोगों को बिजनेस में दिल लगता है वह लोग कभी भी नौकरी लगातार नहीं कर सकते हैं। कई लोग ऐसे हैं जो नौकरी छोड़कर जब बिजनेस में अपना कदम रखा तो वह रातों-रात करोड़पति बन गए, कुछ ऐसा ही है बीटेक की करने के बाद नौकरी से रिजाइन किया और मिठाई बेचना शुरू किया और आज वह करोड रुपए कमा रहे हैं।

अगर आपको बिजनेस में मन लगता है और आप भी चाहते हैं कुछ बड़ा करना तो आज, आपको बिहार के एक लड़के की स्टोरी बहुत ही ज्यादा इंस्पायर करेगी तो चलिए जानते हैं खबर में आगे इस लड़के की स्टोरी के बारे में।

WhatsApp Group Join Join WhatsApp Group

दो दोस्तों ने शुरू की मिठाई बेचना

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार के पूर्णिया के रहने वाले युवा अंकित और अमन ने नौकरी छोड़कर और दोनों दोस्तों ने एक मिठाई की कंपनी शुरू की जिसको आप बेकरी भी कह सकते हैं, जिसका नाम बेकरी बेक शॉप रखा और यह स्टार्टअप अभी फल फूल रहा है।

बिहार सरकार से मिली मदद

आपको बता दे कि उनकी स्टार्टअप इतनी इन्नोवेटिव थी की बिहार सरकार की तरफ से इन्हें स्टार्टअप बिहार के लिए 5 लाख अनुदान के तौर पर मिले।

इसके बाद इन्होंने अपने बिजनेस को और भी तेजी से आगे बढ़ाया और अभी यह कंपनी लाखों रुपए की मुनाफा कमा रही है।

हर महीने 2 लाख होता है मुनाफा

आपको बता दूं कि उनकी कंपनी तेजी से आगे बढ़ रही है और लाखों रुपए मुनाफा कमा रही है उनकी कंपनी बेकर बेक शॉप अभी के समय में हर महीने 2 लाख का मुनाफा कमा रही है जो इनके कंपनी के लिए बहुत बड़ी अचीवमेंट है।

लोग मारते थे ताने

आपको बता दूं कि जब इन दोनों दोस्तों ने अपनी नौकरी छोड़कर बेकरी और मिठाई बेचना शुरू किया तो लोग ताने मार रहे थे, लेकिन आज के समय में जब उनकी बिजनेस चल पड़ा है तो लोग अब इसे इंस्पायर हो रहे हैं और आसपास के लोग भी अब कुछ स्टार्टअप करने का सोच रहे हैं।

Also Read : First Women Pilots : बिहार की बेटी परवीन बनी पहली मुस्लिम पायलट, गजब है संघर्ष की कहानी

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *