बिहार के इन 7 जिलों में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी जानिए आपके जिला का क्या रहेगा मौसम का हाल है

0
152

राजधानी पटना सहित बिहार के कई ऐसे जिले हैं जहां पर कल से ही मौसम ने करवट ले ली है और मौसम खुशमिजाज बना हुआ है। आपको बता दूं कि राजधानी पटना में कल से ही मौसम सुहाना बना हुआ है और कल राजधानी पटना के कई इलाकों में अच्छी खासी बारिश भी दर्ज की गई। इसी बीच मौसम विभाग की तरफ से राजधानी पटना सहित बिहार के कई जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग के द्वारा जारी अलर्ट में साफ तौर पर कहा गया है कि रविवार को बिहार के कई जिलों में भारी बारिश और सम्मान बारिश होने की अनुमान है मौसम विज्ञान केंद्र पटना के अनुसार अगले दो दिनों तक प्रदेश के 7 जिलों भभुआ, रोहतास, औरंगाबाद, गया, नवादा, भागलपुर बांका 12 स्थान पर भारी वर्षा की संभावना है वहीं राजधानी पटना में सामान्य बारिश की संभावना जताई गई है।

उधर सोमवार को राजधानी पटना सहित 26 जिलों में जिसमें गया नालंदा शेखपुरा नवादा बेगूसराय लखीसराय जहानाबाद बक्सर भोजपुर रोहतास भभुआ औरंगाबाद हर्बल भागलपुर बांका जमुई मुंगेर खगड़िया एवं उत्तर पूर्वी भाग के सुपौल अररिया किशनगंज मधेपुरा सहरसा पूर्णिया कटिहार जिले में एक या दो स्थानों पर वज्रपात और बारिश होने की संभावना जताई गई है।