बिहार के इस शहर में 1.39 किलोमीटर शानदार ब्रिज का जानिए

0
635

बिहार की राजधानी पटना हो मुजफ्फरपुर हो या भागलपुर इन सभी शहरों में आने वाले समय में आप को जाम से निजात मिलने वाला है। आपको बता दूं कि अभी राजधानी पटना में कई शानदार ओवरब्रिज का निर्माण किया गया है। वही राजधानी पटना में कई शानदार फ्लाईओवर का निर्माण भी किया जा रहा है इसके साथ-साथ अब बिहार के कई अन्य शहरों में भी शानदार फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा है।

इसी बीच अब बिहार के भागलपुर शहर में शानदार फ्लाईओवर का निर्माण किया जाएगा दरअसल बता दूं कि भागलपुर के इस फ्लाईओवर का निर्माण अगले साल फरवरी में शुरू किया जा सकता है। बिहार राज्य पुल निगम के अधिकारियों की माने तो इसके निर्माण 2024 तक कर लिया जाएगा। अभी फिलहाल निगम की तरफ से प्रबंधन निदेशालय से मंजूरी मिल गई है।

बता दें कि इस फ्लाईओवर का निर्माण मिर्जाहाट शीतला स्थान चौक से शुरू होकर भिखनापुर गुमटी नंबर 3 तक इस फ्लाईओवर का निर्माण किया जाएगा इसका निर्माण पर करीब करीब 137 करोड रुपए की लागत आएगी इस फ्लाईओवर को शानदार तरीके से बनाया जाएगा जहां पर फ्लाईओवर के ऊपर और नीचे लाइट की व्यवस्था की जाएगी आपको बता दूं कि इस फ्लाईओवर के बनने से लोगों को जाम से निजात मिलेगा वह किसी और की कुल चौड़ाई की बात करें तो इस फ्लाईओवर की कुल चौड़ाई 12.5 मीटर होगी।