24 जून को पटना वासियों को शानदार रोड और ओवर ब्रिज का मिलेगा सौगात जानिए

0
2400

हो जाइए तैयार क्योंकि 24 जून को आपकी गाड़ियों की रफ्तार बढ़ने वाली है। दरअसल आपको बता दूं कि 24 जून को राजधानी पटना के तीन ब्रिज सहित सड़क का सौगात पटना वासियों को मिलने वाला है। आपको बता दूं कि यह तीनों प्रोजेक्ट पटना का ड्रीम प्रोजेक्ट है। आपको बता दूं कि इस तीनो प्रोजेक्ट का काम पूरा कर लिया गया है।

खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि इन तीनों रोड और ब्रिज प्रोजेक्ट के शुरू होने से राजधानी पटना की ट्राफिक समस्या कुछ हद तक ठीक हो जाएगी। आपको बता दूँ कि सबसे पहले 24 जून को जिस रोड सह ब्रिज का लोकार्पण किया जाएगा उसमें मीठापुर आरओबी है। आपको बता दूं इस मीठापुर आरओबी का लोकार्पण 24 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर देंगे। जिसके बाद इस पर आप अपना कार फर्राटा दौड़ा सकेंगे। वही इस ब्रिज का लोकार्पण शाम 4:30 बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किया जाएगा।

24 जून को ही जिस दूसरे शानदार ब्रिज का लोकार्पण किया जाना है उसमें अटल पथ फेज 2 आरओबी और रोड का लोकार्पण किया जाएगा। आपको बता दूं कि अटल पथ फेस वन पर अभी गाड़ियां फर्राटा दौड़ रही है। वहीं अटल पथ फेस टू का निर्माण पूरा कर लिया गया है और इसका लोकार्पण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 24 जून को करेंगे।

आपको यह भी बता दूं कि 24 जून को ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना का मरीन ड्राइव कहे जाने वाले गंगा पाथवे का भी लोकार्पण करेंगे। आपको बता दूं कि दीघा से लेकर पीएमसीएच तक इस शानदार रोड का निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है और इस गंगा पथ का लोकार्पण 24 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे आप बता दूँ की इसका लोकार्पण होने के बाद पीएम से सीधा दीघा तक लोग महज 20 मिनट में आ जा सकेंगे।