पटना में जल्द खुलेगा शानदार ताज होटल जानिए कहां हो रहा है निर्माण और क्या होगा खास

0
13780
Demo Pic

वैसे तो राजधानी पटना में कई शानदार होटल है जिसमें होटल मौर्या जैसी कई बड़ी होटल है। वही दूसरी तरफ आपको बता दूं कि ताज होटल भारत की सबसे प्रतिष्ठित होटल है जिसकी देश के अलग-अलग शहरों में इसकी शाखाएं हैं। वहीं अब जल्दी राजधानी पटना में भी यह शानदार होटल ताज खुलने वाला है। आपको बता दूं कि इसका निर्माण बहुत ही तेजी से किया जा रहा है, खबरों के अनुसार कंपनी आईएचसीएल यानी की ताज होटल ने अंबुजा के साथ इस ताज होटल को पटना में खोलने को लेकर करार किया है।

जानकारी के लिए आपको बता दूं कि इस होटल का निर्माण बहुत ही तेजी से किया जा रहा है। वही इस होटल का निर्माण राजधानी पटना के बुध मार्ग लोदीपुर में इसका निर्माण तेजी से किया जा रहा है। आपको बता दूं कि यह होटल राजधानी पटना का पहला ब्रांडेड लग्जरी होटल होगा जहाँ पर कई अंतरास्ट्रीय सुविधएं दी जाएगी और इसे दिसंबर 2022 तक पूरा कर लिया जाएगा। वही इस होटल में करीब करीब 126 रूम होंगे इसके साथ-साथ स्विमिंग पूल सहित कई अन्य सुविधाएं दी जाएगी।

आपको जानकारी के लिए बता दूं कि यह होटल बुद्ध मार्ग में बन रहे सिटी सेंटर मॉल में ही खुलने वाला है आपको यह भी बता दूं कि यह सिटी सेंटर मॉल अपने आप में बहुत ही शानदार होगा इसका निर्माण तेजी से किया जा रहा है और इसे करीब करीब 2022 तक पूरा किया जाएगा जहां पर शॉपिंग मॉल सिनेमा हॉल सहित कई सुविधाएं दी जाएगी।

सोर्स TOI