बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल्ली के लिए शुरू होगी ऐसी बस सेवा, जानिए कितना देना होगा किराया

0
646
Demo Pic

बिहार राज्य पथ परिवहन निगम जल्द ही बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के लोगों को एक बड़ी सौगात देने जा रहा है। बताया जा रहा है कि बिहार के मुजफ्फरपुर से जल्द ही देश की राजधानी दिल्ली के लिए एसी बस सेवा की शुरुआत की जाएगी। यह बस सेवा दो अप और दो डाउन के शेड्यूल पर चलाए जाएंगे। बता दें कि इसके लिए तीन बसों का चयन किया गया है। इसके साथ-साथ मुजफ्फरपुर से नई दिल्ली बस सेवा के लिए किराया का निर्धारण किया जा चुका है।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर से दिल्ली के कौशांबी के लिए सिटिंग बस का 1500 और स्लीपर का 1750 रुपये किराया होगा। इसके लिए आप टिकट मुजफ्फरपुर के इमलीचट्टी स्थित सरकारी बस स्टैंड के टिकट काउंटर या फिर ऑनलाइन माध्यमों से ले सकते हैं। वही इस संबंध में मुजफ्फरपुर के क्षेत्रीय प्रबंधक अशीष कुमार ने बताया कि दो जोड़ी बस दिल्ली के लिए पटना-वाया- मुजफ्फरपुर परिचालन किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि सिटिंग बस पटना के बांकीपुर बस स्टैंड से शाम चार और स्लीपर बस शाम साढ़े चार बजे खुल रही है। वही मुजफ्फरपुर से छह और साढ़े छह बजे क्रमश: दिल्ली के लिए खुलेगी। इसके साथ साथ पटना से सिटिंग का 1650 और स्लीपर का 1950 रुपये तय किया गया है।