शोरूम की ओपनिंग पर मालिक ने रखा 50 पैसे में टीशर्ट का ऑफर, खरीदारी करने के लिए उमड़ी भीड़, पुलिस को बंद कराना पड़ा दुकान

0
300

शोरूम के मालिक को अपने शोरूम के दिन उद्घाटन के अवसर पर एक शानदार ऑफर रखना भारी पड़ गया है। बता दें कि एक शोरूम की ओपनिंग के अवसर पर शोरूम के मालिक ने लोगों के लिए ऑफर रखा था कि सीमित समय के लिए चलाया जा रहा है ऑफर में लोगों को 50 पैसे में टीशर्ट उपलब्ध कराए जाएंगे। जैसे ही ऑफर की खबर लोगों के कानों में लगी इसके बाद ऑफर का लाभ लेने के लिए शोरूम में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई जिसको नियंत्रित करने के लिए शोरूम के मालिक को पुलिस बुलाना पड़ा। वही यह ऑफर तमिलनाडु में काफी चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु में तिरुचि के मणप्पराई में दुकान के मालिक हकीम मोहम्मद ने यह ऑफर निकाली थी लेकिन भारी भीड़ और हंगामे का कारण तमिलनाडु पुलिस ने दुकान को बंद करा दिया। दुकान के उद्घाटन के मौके पर यहां 50 पैसे में टी-शर्ट बिक्री का ऑफर लगा था. गुरुवार को जब दुकान खुली तो तिरुचि के मणप्पराई में दुकान के मालिक हकीम मोहम्मद की दुकान में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक था ऑफर का विज्ञापन, भीड़ ने किया हंगामा जानकारी के अनुसार यह ऑफर सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक था जिसके बाद लोगों ने ऑफर का लाभ लेने के लिए काउंटर पर 50 पैसे दिए और टी-शर्ट पर दावा करने के लिए पहली मंजिल पर चढ़ गए। हालांकि, बाद पुलिस ने आकर दुकान बंद को बंद करा दिया। वही दुकान के मालिक हकीम मोहम्मद ने बताया कि उन्होंने 50 पैसे में देने के लिए 1,000 से अधिक सूती टी-शर्ट का स्टॉक रखा था। पर हंगामे के कारण केवल 100 ही बिक सके। जिसके बाद दोपहर एक बजे जब दुकान खुली तो कई लोग 50 पैसे का सिक्का लेकर दुकान पर आए थे पर ऑफर समाप्त होने के कारण उन्हें वापस जाना पड़ा।